script

‘न लोड पड़े हथियारों की है पावर इतनी यारों की’ गाना लगाकर पिटाई का वीडियो वायरल करने वाले आरोपी गिरफ्तार

locationहरदाPublished: Aug 31, 2021 06:58:31 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

युवक की पिटाई का एक वीडियो आया सामने…युवक को पीटने वाले सभी 5 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

harda_news.jpg

हरदा. मध्यप्रदेश में आए दिन किसी न किसी की पिटाई के वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला हरदा के जिले में सामने आया है। जहां एक युवक को पांच युवकों ने न केवल बेरहमी से पीटा बल्कि उसका वीडियो भी बनाया। इस वीडियो को आरोपियों ने एडिट कर हरियाणवी गाना लगाया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बन गई और घटना से नाराज बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस ने युवक के साथ मारपीट करने वाले सभी 5 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

ये है पूरा मामला…
बीते दिनों हरदा शहर के वार्ड 35 वीर सावरकर वार्ड के उड़ा में समुदाय विशेष के पांच युवकों ने गांव के एक युवक की पिटाई करते हुए उसका वीडियो बनाया। इतना ही नहीं वीडियो में हरियाणवी गाना ‘न लोड पड़े हथियारों की है पावर इतनी यारों की’ डालकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी किया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी लगते ही उड़ा मोहल्ले में तनाव की स्थिति बन गई। लेकिन पुलिस ने समय पर पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया। घटना से नाराज सैकड़ों लोगों ने बीती रात को थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और रात में ही गांव में दबिश देकर पांचों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

 

ये भी पढ़ें- फिर सामने आई लाइव गुंडागर्दी, रंगदारी वसूलने युवक को अगवा कर बेरहमी से पीटा

 

दहशत फैलाने वायरल किया वीडियो
सिटी कोतवाली थाना प्रभारी प्रवीण चढ़ोकर ने बताया कि 5 युवकों ने मिलकर उड़ा के युवक कुलदीप योगी को मारा और उसका वीडियो बनाया उसके बाद उसमें गाना डालकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी युवकों ने वीडियो बनाकर लोगों में दहशत फैलाने की मंशा से वायरल किया। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी, सोएब, आकिब, आरिफ, सेफ और इक़बाल उर्फ शानू के खिलाफ मारपीट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। इसके अलावा इन्हीं आरोपियों के खिलाफ वीडियो वायरल करके अशांति फैलाने का प्रयास करने का मामला भी दर्ज कर करते हुए पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83v2h6

ट्रेंडिंग वीडियो