DSCL शुगर मिल में निर्माणाधीन भवन की छत गिरी 11 मजदूर घायल

Ruchi Sharma

Updated: 10 Sep 2018, 01:07:19 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India

हरदोई . जिले के थाना क्षेत्र हरियावां में स्थित डीएससीएल शुगर मिल में निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत ढह गई। जिसके चलते उसके नीचे 11 मजदूर दब गए। जिनमें से नौ को जिला अस्पताल में व दो को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि एक को लखनऊ भेजा गया है। हादसे के वक्त 17 मजदूर काम कर रहे थे ।

मिल में हाउस टरबाइन का भवन बन रहा है। जिसमें कुछ मजदूर भवन की स्लेफ खुलने के बाद उसमें रखा सामान इधर से उधर हटा रहे थे। बताया जा रहा है इसी बीच अचानक छत गिर गई। जिसके मलबे में 11 मजदूर दबकर जख्मी हो गए हैं। छत गिरने के बाद वहां अफरातफरी मच गई और आनन फानन में मलबे से मजदूरों को बाहर निकाला गया। इस मामले में शुगर मिल के कमर्शियल जीएम ए. के चक्रवर्ती का कहना है कि 11 मजदूर जख्मी हो गए है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वही घटना की सूचना पाकर हरियावा एसओ वीरेंद्र सिंह तोमर ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की। उन्होंने कहा कि जो भी तथ्य सामने आएंगे मामले में कार्रवाई की जाएगी ।

 

जीएम प्रदीप त्यागी ने बताया कि एक को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है और हादसा कैसे हुआ किस वजह से हुआ उसकी जांच कराएंगे। एसडीएम ओपी गुप्ता अभी अभी मौके पर पहुंचे है और हादसे को लेकर मिल अधिकारियों और कर्मचारियों से जानकारी ले रहै है ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned