यूपी में हुए तीन बड़े हादसे, तीन की मौत, दो घायल, एक गंभीर, मचा कोहराम

यूपी में तीन अलग अलग स्थानों पर बड़े हादसे हुए जिनमें तीन की मौत, दो घायल, एक गंभीर रूप से घायल हुआ है।

By: Mahendra Pratap

Published: 25 Jun 2018, 07:42 PM IST

हरदोई. अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवको की मौक हो गई तो वंही एक गम्भीर रूप से घायल हो गया। मृतकों के शव को पुलिस नें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि घायल युवक का जिला अस्पताल मे इलाज चल रहा है।

बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकराई

अतरौली थाना क्षेत्र के सुहलिया पीपर गांव नेवादा निवासी 22 वर्षीय मनोज बाइक से सण्डीला आ रहा था कि तभी मौलानगर तकिया के पास अचानक आई तेज आंधी से आंखों में धूल जाने से बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के डबल पोल से टकरा गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पास में मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। मनोज लखनऊ में जेसीबी चालक का काम कर रहा था।

बाइक अनियंत्रित होकर एक यूके लिप्टिस के पेड़ से टकराई

दूसरी घटना कछौना क्षेत्र में घटी। क्षेंत्र के कोरिहाना मजरा हथोड़ा निवासी नवनीत 22 पुत्र राजेंद्र प्रसाद व जीत बहादुर 18 पुत्र श्री कृष्ण अपनी बाइक से अपनी रिश्तेदारी थानगांव को जा रहे थे कि तभी उनकी बाइक अनियंत्रित होकर एक यूके लिप्टिस के पेड़ से टकरा गई जिससे नवनीत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई व बाइक पर सवार साथी जीत बहादुर गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना आई। जहां चिकित्सकों द्वारा नवनीत को मृत घोषित कर दिया गया व साथी जीत बहादुर की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

तीसरी घटना में मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के गांव नरायनमऊ निवासी शिव कुमार (16) हादसे में मौत हो गई। शिवकुमार अपनी बहन सोमवती को उसकी ससुराल माधौगंज थाना के गाॅव पहुतेरा प्लेटिना बाइक से छोड़ने जा रहा था। कि तभी उन्नाव की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने खेमीपुर के निकट प्राइमरी स्कूल के सामने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे उसकी मौके पर मौत हो गई जबकि बहन सुरक्षित बच गई। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned