हरदोई में सामने आई 70 साल के बुजुर्ग की घिनौनी हरकत, 6 साल की मासूम के साथ किया रेप का प्रयास

जिले में घिनौनी हरकत सामने आई है।

हरदोई. जिले में घिनौनी हरकत सामने आई है। जहां एक 70 वर्षीय बुजुर्ग ने 6 साल की मासूम के साथ रेप करने का प्रयास किया। जानकारी के अनुसार कछौना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा कछौना की है, कस्बा कछौना के मोहल्ला रेलवेगंज में रहने वाले एक परिवार की 6 साल की मासूम बच्ची पिंकी (काल्पनिक नाम) घर से थोड़ी दूर पर बच्चों द्वारा रावण दहन के कार्यक्रम को देखने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में रहने वाले वृद्ध ने बच्ची को पास बुलाया और अपने घर में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।

इसी दौरान मासूम बच्चे की रोने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा होने लगे। इस पर आरोपी वृद्ध ने बच्ची को घर से बाहर निकालकर दरवाजा बंद कर लिया। बच्ची ने घर जाकर अपने परिजन से पूरी बात बताई। जिस पर बच्ची के पिता ने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी वृद्ध को गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राय सिंह ने बताया कि शुक्रवार को बच्ची को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया है और आरोपी 70 वर्षीय वृद्ध रघुराज गुप्ता निवासी रेलवेगंज पर पॉक्सो ऐक्ट और संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है।

आकांक्षा सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned