एक और बड़ी खबर, आकाशीय बिजली गिरने से 9 लोगों की मौत.. बढ़ सकती है संख्या, प्रशासन के हाथ पांव फूले

एक और बड़ी खबर, आकाशीय बिजली गिरने से 9 लोगों की मौत.. बढ़ सकती है संख्या, प्रशासन के हाथ पांव फूले

Ruchi Sharma | Publish: Feb, 15 2019 02:30:08 PM (IST) | Updated: Feb, 15 2019 03:06:50 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

9 लोगों की मौत हो गई और कई लोगों के घायल होने की खबर है

हरदोई. जिले के हरदोई में अकाशीय बिजली की चपेट में आकर 9 लोगों की मौत हो गई और कई लोगों के घायल होने की खबर है । हादसा उस वक्त हुआ जब गांव के लोग एक युवक की मौत के बाद उसके दाह संस्कार कार्यक्रम संपन्न करने के बाद गंगा तट से वापस घर की ओर लौट रहे थे। रास्ते में अचानक बदले मौसम के चलते तेज बारिश शुरू हो गई तो यह लोग नगरा गांव के पास पड़े टीन सेड्डट के नीचे बैठ गए । बारिश से बचने के लिए बैठ गए करीब 50 लोगों में तब चीख पुकार मच गई, जब इसी बीच आकाशीय बिजली टीन शेड परिसर पर आ गिरी जिसके चपेट में आकर नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

अरवल थाना क्षेत्र अंतर्गत आकाशीय बिजली गिरने से मन्नी अवस्थी (55) पुत्र छैल बिहारी अवस्थी, मदन बिहारी (60) पुत्र मंगलाचरण, रविंद्र कठेरिया (36)पुत्र जालिम ,सियाराम( 55) पुत्र घासीराम शिवम (26) पुत्र भूप सिंह और फूल बानो पुत्री नबी आलम की मौत की पुष्टि हो गयी है।

सांडी विकासखंड के ग्राम मंसूरपुर के प्रधान सुशील अवस्थी के पुत्र सौरभ अवस्थी का निधन गुरुवार शाम हो गया था। अंतिम संस्कार के लिए शव यात्रा शुक्रवार को कुसुमखोर घाट की तरफ जा रही थी।

रास्ते में ही शव यात्रा पर आकाशीय बिजली गिरी 9 लोगों की मौत की आशंका है। मृतकों में मन्नी अवस्थी (55)पुत्र छैल बिहारी, मगन बिहारी अवस्थी पुत्र मंगलाचरण और राकेश के नामों की पुष्टि हो गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned