रेप के आरोपी ने कुकर्म के लिए बालक की कर दी हत्या

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By:

Published: 16 May 2018, 02:12 PM IST

हरदोई. यूपी के हरदोई में एक बालक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस के खुलासे में आरोपी युवक की तस्वीर सामने आते ही हरदोई से लेकर पड़ोसी जनपद शाहजहांपुर तक सनसनी मच गई है। बालक की हत्या करने के आरोपी युवक की शाहजहांपुर पुलिस को भी तलाश है। शाहजहांपुर जनपद में भी रेप के मामले में आरोपी इस युवक ने हरदोई में अपने कुकर्म के लिए हत्या को अंजाम देकर सनसनी मचा दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पूरे मामले का खुलासा SP हरदोई विपिन मिश्र ने करते हुए बताया कि 14 मई को हरदोई जनपद के थाना मझिला के ग्राम फतेहपुर गाजी के निकट सुखेता नदी के पास एक 10 वर्षीय बालक का शव बरामद हुआ था जिसकी जांच में थाना पुलिस का पता चला कि मृतक बालक का नाम सूरजपाल पुत्र घनश्याम निवासी फतेहपुर गाजी था। जो कि 2 दिन पूर्व अचानक अपने घर से लापता था । पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पता लगाया तो पता चला जनपद शाहजहांपुर थाना सेहरामऊ क्षेत्र दक्षिणी निवासी गोविंद की बहन उसी गांव में रहती है जिस गांव का मृतक बालक रहने वाला था। आरोपी गोविंद अपनी बहन के घर पर रह रहा था और घटना वाले दिन उसने आइसक्रीम खिलाने के बहाने बालक सूरज को अपने साथ कर लिया और गांव के बाहर नदी के किनारे लेकर चला गया वहां उसने बालक के साथ कुकर्म करने का प्रयास करते हुए उसकी हत्या कर दी थी।

SP विपिन मिश्र ने बताया कि आरोपी युवक गोविंद के खिलाफ जनपद शाहजहांपुर में रेप चोरी आदि के मामले पंजीकृत है और गुंडा एक्ट के चलते वह जिला बदर है साथ ही विभिन्न मामलों में आरोपी गोविंद शाहजहांपुर जनपद में वांटेड चल रहा है। एसपी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले युवक के रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जाएगी कि वह उनके यहां कब से रुका हुआ था और उसकी जानकारी पुलिस को क्यों नहीं हुई। इन सब तथ्यों की भी जांच कराई जा रही है । SP विपिन मिश्र ने बताया कि मामले में नियमानुसार कार्यवाही सुनिश्चित कराई जा रही है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned