scriptनरेश अग्रवाल को लेकर अखिलेश यादव का सबसे बड़ा ऐलान, कहा- वे इस्तीफा देकर… भाजपा में मचा हड़कंप | akhilesh yadav statement on naresh agarwal | Patrika News

नरेश अग्रवाल को लेकर अखिलेश यादव का सबसे बड़ा ऐलान, कहा- वे इस्तीफा देकर… भाजपा में मचा हड़कंप

locationहरदोईPublished: Apr 25, 2019 03:44:25 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

-अखिलेश यादव ने नरेश अग्रवाल पर बिना नाम लिए तल्ख बातें कहीं
– पीएम मोदी पर भी साधा निशान
-सपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाया

akhilesh

akhilesh yadav

हरदोई. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नरेश अग्रवाल पर बिना नाम लिए तल्ख बातें कहीं। अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें तो ‘ठर्रे’ में भी हनुमान जी दिखाई पड़ते हैं। उन्होंने नरेश अग्रवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘जिसका चक्र पूरा हो जाए उसे गणित में जीरो कहते हैं। जनता जानती है कि उनकी पोल खुल चुकी है। वह जीरो हो गए हैं। उन्होंने कहा कि दल दल करते हुए चारों तरफ घूम कर शून्य पर पहुंच चुके है वे हिम्मत हो तो इस्तीफा देकर चुनाव लड़े। अखिलेश यादव की तल्खी यही नहीं रुकी उन्होने बिना नाम लिए ही नरेश अग्रवाल के विवादित बोलों और मंदिर परिसर में सम्मेलन में लंच पैकेट के साथ शराब की शीशी बांटने के प्रकरण पर जमकर तंज कसे।
उन्होंने कहा कि प्रचार मंत्री नहीं, हमें प्रधानमंत्री चाहिए। चाय वाला बनकर नरेंद्र मोदी आए थे। पांच साल में जनता को स्वाद पता चल गया होगा चाय का। जिनके अच्छे दिन आए, वह हमारा पैसा लेकर हवाई जहाज पर बैठकर चले गए। गंगा मैया की कसम खाकर आए थे कि साफ कर देंगे, लेकिन गंगा मैया के नाम पर भी धोखा दिया। गाय को मां बताते हैं और कहते हैं कि अगर संविधान नहीं होता तो हम भैंस चरा रहे होते। संविधान न होता तो बाबा जी क्या कर रहे होते, पता नहीं क्या कर रहे होते। फोर लेन सड़क जितनी सपा सरकार में बन रहीं थीं, वो रुक गईं। सरकार दो साल में एक भी ऐसी सड़क नहीं बना पाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो