scriptPatrika Key note: राज बब्बर ने मोदी को बताया ‘तपाकी राजा’, BJP विधायक ने किया पलटवार | #PatrikaKeynoteLucknow: Raj Babbar V/s BJP MLA Gopal Tondon | Patrika News

Patrika Key note: राज बब्बर ने मोदी को बताया ‘तपाकी राजा’, BJP विधायक ने किया पलटवार

locationहरदोईPublished: Nov 14, 2016 07:33:00 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

राज बब्बर ने कहा कि भाजपा सरकार में सारे फैसले तपाक से लिए जा रहे हैं। भाजपा विधायक गोपाल टंडन ने जवाब देते हुए कहा कि हां, हमारी सरकार में तपाक से काम हो रहे हैं।

पत्रिका की-नोट के आइडिया फेस्ट में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने शिरकत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोट बंदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी को ‘तपाकी राजा कहा’। 

राज बब्बर ने कहा कि भाजपा सरकार में सारे फैसले तपाक से लिए जा रहे हैं। लखनऊ पूर्व से भाजपा विधायक गोपाल जी टंडन ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि हां, हमारी सरकार में तपाक से काम हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि तपाक से काम करना और कामों का शीघ्रता से निस्तारण करना नेताओं की कमी नहीं मानी जा सकती।

#PatrikaKeynoteLucknow: अखिलेश यादव ने की पत्रिका की तारीफ, वरूण गांधी पर ली चुटकी

राजधानी के पत्रिका की नोट में शिरकत करते हुए भाजपा विधायक गोपाल टंडन ने कहा कि बीजेपी जाति के नाम पर लोगों को बांटती नहीं है। उन्होंने कहा कि जातियों की राजनीति में व्याख्या जरूरी है। सभी दलों के अपने विचार हैं। बीजेपी ऐसी पार्टी है जिसके अपने विचार हैं। यह पार्टी सभी का विकास चाहती है। पार्टी का उद्देश्य है कि यह पंक्ति में खड़े अंतिम आदमी तक लाभ पहुंचाए।
भाजपा विधायक ने कहा कि बीजेपी दीनदयाल उपाध्याय के बताए मार्ग पर काम करती है। जो देश के अंतिम व्यक्ति के लिए भी काम करे उसी को विकास कहते हैं। वही सेवा है। वह अंतिम व्यक्ति किसी भी जाति का हो सकता है। उन्होंने कहा कि हर जाति की अपनी विशेषताएं हैं। जो दल कास्ट का इस्तेमाल करके राजनीति कर रही है वह देश का हित नहीं चाहती। जातियों के इस्तेमाल पर आज चिंतन की जरूरत है।
पीएम मोदी जी ने काले धन पर प्रहार किया है। कुछ समय के लिए यह समस्या है। उसके बाद सब ठीक हो जायेगा। काले धन के सम्राटों के बीच खलबली मची है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कभी भी काले धन को रोकने का कोई काम नहीं किया। कांग्रेस 10 साल तक सरकार में रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो