अटल के बेटे ने बनाई नई पार्टी, लखनऊ से इस बड़े नाम को करेंगे शामिल

अटल के बेटे ने बनाई नई पार्टी, लखनऊ से इस बड़े नाम को करेंगे शामिल

Ruchi Sharma | Publish: Sep, 08 2018 01:34:42 PM (IST) | Updated: Sep, 08 2018 02:26:09 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

अटल के बेटे ने बनाई नई पार्टी, लखनऊ से इस बड़े नाम को करेंगे शामिल

हरदोई. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद भारतीय जनता पार्टी उनकी अस्थि कलश के जरिए वोटों को बटोरने की तैयारी में हैं, वहीं दूसरी अोर खुद को अटल बिहारी वाजपेयी का मानस पुत्र बताने वाले थाना अरवल के चंदापुर निवासी वकील संजीव द्विवेदी ने एक बड़ा एेलान करते हुए कहा कि वे एक नई राजनीतिक पार्टी बनाने जा रहे हैं । अटल जनशक्ति नाम से यह पार्टी बनाई जाएगी। उन्होंने यह भी कहा है कि वह भाजपा मोदी के खिलाफ ही राजनैतिक लडाई लड़ेंगे । कारण ये कि उनको लगता है कि भारतीय जनता पार्टी ने अटल जी के मृत्यु के बाद वोट बैंक के लिए उनकी अस्थियों का प्रचार किया है । उन्होंने कहा लखनऊ से एक एेसा प्रत्याशी मैदान में आएगा जिसके लिए इतिहास साक्षी होगा । संजीव द्विवेदी कहा कि अटल जी की प्रखर राष्ट्रवादी विचारधारा रही है, मैं उसकों पूरे भारत तक पहुंचाऊंगा ।

 

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव के इस प्लान में शामिल हुए कई बड़े नेता, शिवपाल के लिए होगी बड़ी मुसीबत

 

बता दें कि हरदोई जिले का ये युवक लखनऊ में वकील है, इसने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है। इसका कहना है कि वह पूर्व पीएम का अपना पिता मानता है वह उनकी सेवा करना चाहता है ।

 

यह भी पढ़ें- बोर्ड परीक्षा 2019 को लेकर बड़ा एेलान, आ गई तारीख, यहां देखें पूरी जानकारी

 

लखनऊ वकालत करने वाले संजीव द्विवेदी ने कहा कि वह वर्ष 1996 में संसद भवन में पूर्व पीएम वाजपेयी द्वारा दिए गए भाषण से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने तब से ही वाजपेयी को भगवान की तरह पूजना शुरू कर दिया । संजीव द्विवेदी ने कहा कि पूर्व पीएम वाजपेयी उनके बीच एक भावनात्मक रिश्ता कायम हो गया है ।

यह भी पढ़ें- योगी सरकार ने शिक्षा विभाग में किए भारी फेरबदल, यहां देखें ट्रांसफर लिस्ट

Ad Block is Banned