दिवाली पर भाजपा का अब तक का सबसे चौंकाने वाला एेलान, इस नेता को दिया बड़ा पद

दिवाली पर भाजपा का अब तक का सबसे चौंकाने वाला एेलान, इस नेता को दिया बड़ा पद

Ruchi Sharma | Publish: Nov, 08 2018 02:25:48 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

दिवाली पर भाजपा का अब तक का सबसे चौंकाने वाला एेलान, इस नेता को दिया बड़ा पद

हरदोई. दिवाली के ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी ने हरदोई के जिलाध्यक्ष पद पर युवा नेता के रूप सौरभ मिश्र नीरज की ताजपोशी कर बुजुर्ग अनुभवी नेता श्रीकृष्ण शास्त्री को जिलाध्यक्ष पद से मुक्त कर दिया। योगी और मोदी सरकार में मिल रही युवाओं को तरजीह का ही नतीजा है कि भाजपा के इतिहास में सत्तारूढ़ दल रहने के दौरान भाजपा में किसी युवा को जिलाध्यक्ष बनाया गया ।

इससे पहले ज्यादातर अवसरों पर जब भी युवा को जिलाध्यक्ष पद की कमान मिली तो प्रदेश में भाजपा सत्ता में नहीं रही और जब सत्ता मिली तो बुजुर्ग अनुभवी जिलाध्यक्ष रहे। यह अलग बात है कि राजीव रंजन मिश्र युवा नेता के रूप में भाजपा के जिलाध्यक्ष लंबे समय तक रहे यह वो समय था जब भाजपा सत्ता से वनवास में थी और जब राजीव रंजन मिश्र के जिलाध्यक्ष रहते हुए भाजपा लोकसभा चुनाव 2014 में भाजपा सत्ता में आ गई थी मगर उसके बाद जिलाध्यक्ष बदलते हुए भाजपा ने श्रीकृष्ण शास्त्री को कमान सौंपी थी । जिसके बाद भाजपा प्रदेश की सत्ता में आगई और अब लोकसभा चुनाव के पहले जिलाध्यक्ष की कमान युवा को दी गई ।

दीवाली के ठीक पहले हुए इस परिवर्तन से भाजपा कार्यकर्ता दीवाली के दीप लेकर उत्साहित नजर आए और सोशल मीडिया में इसको लेकर जमकर खुशी का इजहार हुआ है। भाजपा कार्यकर्ता अनमोल कुमार कहते है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में समाज के हर वर्ग के हितों के कार्य हो रहा है और इसी का नतीजा है कि युवा वर्ग को खूब तरजीह मिल रही है । युवाओं को राजनीति में बढ़ावा देने का कार्य भाजपा द्वारा किया जा रहा है । युवा जिलाध्यक्ष देकर भाजपा ने मिशन 2019 को फतेह करने के लिए युवाओं पर भरोसा जताया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned