scriptदिवाली पर भाजपा का अब तक का सबसे चौंकाने वाला एेलान, इस नेता को दिया बड़ा पद | bjp big decision on diwali | Patrika News

दिवाली पर भाजपा का अब तक का सबसे चौंकाने वाला एेलान, इस नेता को दिया बड़ा पद

locationहरदोईPublished: Nov 08, 2018 02:25:48 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

दिवाली पर भाजपा का अब तक का सबसे चौंकाने वाला एेलान, इस नेता को दिया बड़ा पद

yogi adityanath

दिवाली पर भाजपा का अब तक का सबसे चौंकाने वाला एेलान, इस नेता को दिया बड़ा पद, इनको किया बाहर

हरदोई. दिवाली के ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी ने हरदोई के जिलाध्यक्ष पद पर युवा नेता के रूप सौरभ मिश्र नीरज की ताजपोशी कर बुजुर्ग अनुभवी नेता श्रीकृष्ण शास्त्री को जिलाध्यक्ष पद से मुक्त कर दिया। योगी और मोदी सरकार में मिल रही युवाओं को तरजीह का ही नतीजा है कि भाजपा के इतिहास में सत्तारूढ़ दल रहने के दौरान भाजपा में किसी युवा को जिलाध्यक्ष बनाया गया ।
इससे पहले ज्यादातर अवसरों पर जब भी युवा को जिलाध्यक्ष पद की कमान मिली तो प्रदेश में भाजपा सत्ता में नहीं रही और जब सत्ता मिली तो बुजुर्ग अनुभवी जिलाध्यक्ष रहे। यह अलग बात है कि राजीव रंजन मिश्र युवा नेता के रूप में भाजपा के जिलाध्यक्ष लंबे समय तक रहे यह वो समय था जब भाजपा सत्ता से वनवास में थी और जब राजीव रंजन मिश्र के जिलाध्यक्ष रहते हुए भाजपा लोकसभा चुनाव 2014 में भाजपा सत्ता में आ गई थी मगर उसके बाद जिलाध्यक्ष बदलते हुए भाजपा ने श्रीकृष्ण शास्त्री को कमान सौंपी थी । जिसके बाद भाजपा प्रदेश की सत्ता में आगई और अब लोकसभा चुनाव के पहले जिलाध्यक्ष की कमान युवा को दी गई ।
दीवाली के ठीक पहले हुए इस परिवर्तन से भाजपा कार्यकर्ता दीवाली के दीप लेकर उत्साहित नजर आए और सोशल मीडिया में इसको लेकर जमकर खुशी का इजहार हुआ है। भाजपा कार्यकर्ता अनमोल कुमार कहते है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में समाज के हर वर्ग के हितों के कार्य हो रहा है और इसी का नतीजा है कि युवा वर्ग को खूब तरजीह मिल रही है । युवाओं को राजनीति में बढ़ावा देने का कार्य भाजपा द्वारा किया जा रहा है । युवा जिलाध्यक्ष देकर भाजपा ने मिशन 2019 को फतेह करने के लिए युवाओं पर भरोसा जताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो