scriptभाजपा से टिकट कटने के बाद इस नेता ने दिया बड़ा बयान, बीजेपी में मचा हड़कंप | bjp leader anshul verma statement on bjp | Patrika News

भाजपा से टिकट कटने के बाद इस नेता ने दिया बड़ा बयान, बीजेपी में मचा हड़कंप

locationहरदोईPublished: Mar 23, 2019 01:25:35 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

भाजपा से टिकट कटने के बाद इस नेता ने दिया बड़ा बयान, बीजेपी में मचा हड़कंप

cm yogi

CM yogi

हरदोई. दलबदल कर भाजपा में आये दो पूर्व सांसद भाजपा के दो मौजूदा सांसदों पर भारी पड़ गए। भाजपा से टिकट पाने वाले दोनों पूर्व सांसदों को दलबदल का इनाम कहे या फिर भाजपा का नया दांव फिलहाल इस बदलाव के तमाम मायने माने जा रहे है। हरदोई सुरक्षित सीट से भाजपा के मौजूदा सांसद अंशुल वर्मा का टिकट काट भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व सांसद जय प्रकाश को प्रत्याशी बनाया है। सांसद अंशुल वर्मा टिकट कटने के बाद काफी आहत हैं। उन्होंने कहा कि मेरा टिकट कटने का कारण मेरा अनुसूचित जाति (दलित) का होना है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जिन सांसदों के टिकट काटे हैं, उनमें से छह दलित हैं, क्या यही सबसे ज्यादा नकारा थे।
उन्होंने पार्टी पर कोई आरोप नहीं लगाया और कहा कि टिकट काटने के निर्णय काफी सोच विचार कर ही लिया गया होगा। उसका वह स्वागत करते हैं लेकिन पार्टी ने जो इमारत खड़ी की है कहीं न कहीं उसमें पीला ईंट लग गई है। सांसद ने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को चौकीदार बता चुके हैं तो वह भी चौकीदार हैं। अब सदन में नहीं लेकिन जिले में डंडा लेकर विकास को लेकर चौकीदारी करूंगा। विकास में कोई समझौता नहीं होगा और उसके लिए उनका डंडा तैयार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो