बोले नवनिर्वाचित सांसद, मोदी के प्रति जनता के अटूट विश्वास के बदौलत मिली जीत

जय प्रकाश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति लोगों के अटूट विश्वास और भरोसे के बदौलत मिली जीत का पूरा श्रेय मोदी जी और जाता को है

By: Ruchi Sharma

Published: 25 May 2019, 02:19 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

हरदोई. भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद जय प्रकाश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति लोगों के अटूट विश्वास और भरोसे के बदौलत मिली जीत का पूरा श्रेय मोदी जी और जाता को है। लोकसभा क्षेत्र से भाजपा से जय प्रकाश रावत रिकॉर्ड मतों से विजई रहे, वहीं मिश्रिख 32 लोकसभा क्षेत्र से अशोक रावत भी रिकॉर्ड मतों से विजित हुए। मोदी सरकार के प्रचंड बहुमत और दोनों प्रत्याशियों के रिकॉर्ड जीत से गदगद भाजपाइयों ने भाजपा कार्यालय खुशी मनाई। इस अवसर पर सांसद जयप्रकाश ने कहा कि चुनाव कैंपेनिंग और पुराना होने के कारण क्षेत्रीय समस्याओं से वाकिफ हूं। मेरा प्रथम प्रयास शहर को जाम से मुक्ति दिलाना रहेगा, जिसके लिए जिला प्रशासन और आवश्यक अधिकारियों के साथ बैठकर समस्या को निस्तारित कराएंगे।


मिश्रिख सांसद अशोक रावत ने कहा कि चुनावी समय कम होने के कारण व्यस्तता के चलते मीडिया से रूबरू नहीं हो सका, जिसका मुझे खेद भी है बहरहाल मोदी के प्रति जनता का अटूट विश्वास अपने विकास की प्रक्रिया के बल पर कायम रखने का भरपूर प्रयास करेंगे। इस अवसर पर प्रमुख रूप से जिला प्रभारी सुधीर कुमार सिंह सिद्धू, जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा, पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव रंजन मिश्रा, विधायक सवायजपुर माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू, शाहाबाद विधायक श्रीमती रजनी तिवारी, सांडी विधायक प्रभास कुमार, भाजपा नेता अखिलेश पाठक, राजा वक्स सिंह, राम बहादुर सिंह, अजीत सिंह बब्बन, अजय कुमार अवस्थी, कर्मवीर सिंह चौहान, सौरभ सिंह गौर और जिला मीडिया प्रभारी भाजपा गंगेश पाठक मौजूद रहे।

BJP
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned