scriptबीजेपी सांसद अचानक जब पहुंचे रेलवे स्टेशन, अधिकारियों में मच गया हड़कंप | BJP MP Anshul Verma Inspected Hardoi Railway Station | Patrika News

बीजेपी सांसद अचानक जब पहुंचे रेलवे स्टेशन, अधिकारियों में मच गया हड़कंप

locationहरदोईPublished: Mar 18, 2018 07:58:43 am

सातवें आसमान पर पहुंचा बीजेपी सांसद का गुस्सा…

BJP MP Anshul Verma Inspected Hardoi Railway Station

बीजेपी सांसद अचानक जब पहुंचे रेलवे स्टेशन, अधिकारियों में मच गया हड़कंप

हरदोई. सदर सांसद अंशुल वर्मा ने शनिवार को रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर वहां का औचक निरीक्षण किया। जिसकी खबर जैसे ही रेलवे के अधिकारियों को मिली तो पूरे स्टेशन पर हड़कम्प मच गया। जिसके बाद अव्यवस्था मिलने पर सांसद ने जमकर अधिकारियों को फटकार लगाई।
रेलवे स्टेशन का औचक निराक्षण

सदर सांसद अंशुल वर्मा ने शनिवार को दोपहर में अचानक रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर औचक निरीक्षण शुरू कर दिया।स्टेशन पर चल रहे निर्माण कार्य को बारीकी से जब उन्होंने देखा तो निर्माण कार्य में जमकर पीले ईंट के साथ-साथ सिर्फ बालू के मसाले से दीवारों को जोड़ा जा रहाथा। जिसको सदर सांसद वर्मा ने काम बन्द करा दिया और तत्काल जिम्मेदार अधिकारियों को मीटिंग के लिये आवास पर बुलाया।
होगी कड़ी कार्रवाई

सांसद अंशुल वर्मा ने कहा कि सरकार की तरफ से आने वाले बजट को न तो फिजूल में खर्च किया जाएगा और न ही उस बजट से घटिया निर्माण कार्य होने दिया जाएगा। जिसको लेकर रेलवे स्टेशन पर चल रहे घाटिया निर्माण को रुकवाया गया है और जांच के आदेश दिए गए। जो भी जिम्मेदार अधिकारी इस मामले में संलिप्त पाया जाएगा उसके ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
रंग ला रहा है अभियान

मोदी सरकार की टीबी मुक्त भारत अभियान जनपद में रंग लाता दिख रहा है। प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा आने वाले 2025 में भारत को बिल्कुल टीबी मुक्त करने का अभियान प्रधानमंत्री मोदी के सम्बोधन के बाद डॉक्टरों और स्वस्थ्य विभाग के आलाधिकारियों की टीम ने पुनरक्षित राष्ट्रीय क्षय नियंत्रण कार्यक्रम के तहत एक्टिव केस फाइंडिंग यानी एसीएफ अभियान जिन उद्देश्यों को लेकर जिले में संचालित किया गया है। उसमें 182 टीमें सफल होती नजर आ रही हैं। टीमों ने 15 दिन के अंदर जिले के सात ब्लॉकों में से 5 लाख की आबादी को खंगाला कर उसमें से 264 नए टीबी के रोगी निकले है। जिसमे से हरदोई में 19, सण्डीला में 156, हरपालपुर में 13, शाहाबाद में 16, पिहानी में 21, टड़ियावां में 13, बिलग्राम में 26 टीबी के नए पॉजिटिव रोगी मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी का इलाज शुरूकर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो