scriptलोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में बड़ी रार, इस भाजपा सांसद ने लगाया पासी समाज के उपहास का आरोप | bjp mp anshul verma statement against naresh agrawal in hardoi | Patrika News

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में बड़ी रार, इस भाजपा सांसद ने लगाया पासी समाज के उपहास का आरोप

locationहरदोईPublished: Jan 08, 2019 11:22:17 am

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में यूपी की सियासत पर रार होने लगी है।

hardoi

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में बड़ी रार, इस भाजपा सांसद ने लगाया पासी समाज के उपहास का आरोप

हरदोई. लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में यूपी की सियासत पर रार होने लगी है। कई बार कैबिनेट मिनिस्टर रहे और राज्य सभा के पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल और उनके बेटे सदर विधायक एवं पूर्व मंत्री नितिन अग्रवाल पर भाजपा सांसद अंशुल वर्मा ने तंज कसते हुए उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मामला नरेश और नितिन अग्रवाल के संयोजन में हुए अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों के सम्मेलन का है। कुछ माह पूर्व ही भाजपा में शामिल हुए वरिष्ठ राजनीतिज्ञ नरेश अग्रवाल अपनी ही पार्टी के सांसद के निशाने पर है। दरअसल इस सम्मेलन में लांच पैकेट के साथ शराब बांटें जाने की चर्चा के बीच भाजपा सांसद ने मीडिया के लोगों से बातचीत करते हुए नरेश अग्रवाल पर न केवल तंज कसे बल्कि उन पर आरोप भी लगा दिए।

भाजपा सांसद अंशुल वर्मा ने कहा कि रविवार को अनुसूचित जाति सम्मेलन का आयोजन श्रवण देवी मंदिर परिसर में किया गया था। आरोप लगाया कि पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल की ओर से आयोजित सम्मेलन के दौरान मौजूद क्षेत्रवासियों और बच्चों के मध्य लंच पैकेटों में शराब की शीशी का वितरण किया गया। सांसद अंशुल वर्मा ने कहा कि भाजपा की संस्कृति की को नरेश अग्रवाल भूल गए हैं। नरेश अग्रवाल ने नशे को बढ़ावा देकर पासी समाज का अपमान किया है । लंच पैकेट के साथ शराब की शीशी का वितरण कर पासी समाज का उपहास उड़ाया गया है ।


भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि नरेश अग्रवाल ने पासी समाज का उपहास करते हुए जनपद के प्रख्यात शक्तिपीठ परिसर में शराब बांटने जैसा निंदनीय कार्य किया है। इसकी जानकारी संगठन को पत्र लिखकर भेजी गई है। इस प्रकार की गतिविधियों को अगर पार्टी गंभीरता से नहीं लेती है तो वह सड़क पर उतरकर पासी समाज के सम्मान के लिए लड़ाई लड़ेंगे। इस मामले में नरेश अग्रवाल का पक्ष जानने के लिए संपर्क करने का प्रयास किया गया मगर संपर्क नही हो सका ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो