scriptVIDEO : नेता जी के भाई का कटा चालान तो भड़के भाजपाई, कोतवाली का किया घेराव | bjp protest hungama against police in up hardoi after | Patrika News

VIDEO : नेता जी के भाई का कटा चालान तो भड़के भाजपाई, कोतवाली का किया घेराव

locationहरदोईPublished: Nov 13, 2017 12:50:36 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

निकाय चुनाव के चलते पूरे प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लगी है, ऐसे में सत्ताधारी पार्टी के लोगों का यूं बवाल करना जिले में चर्चा का विषय बना है।

bjp hardoi
हरदोई. जिले में बीजेपी के महामंत्री के छोटे भाई की गाड़ी का चालान पुलिस ने क्या किया, बीजेपी के तमाम बड़े नेता सड़कों पर आ गए और जमकर हंगामा काटा। भाजपाइयों ने रोड पर ही दरोगा समेत तमाम पुलिसकर्मियों को लताड़ा। इसके बाद भी भाजपाइयों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने कोतवाली का घेराव कर लिया। निकाय चुनाव के चलते पूरे प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लगी है, ऐसे में सत्ताधारी पार्टी के लोगों का यूं बवाल करना जिले में चर्चा का विषय बना है। उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ जिस रामराज्य की कल्पना करते हैं, क्या उनके पार्टी के इन नेताओं की करतूतों के बाद उनका यह सपना साकार हो पाएगा यह बड़ा सवाल जरुर बना हुआ है।
पुलिस के आला अफसर इस पूरे मामले से बचते नजर आ रहे हैं। सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह ने इम मामले में कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। भाजपाइयों के इस बवाल पर पार्टी जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री ने कहा कि यह कोई गंभीर बात नहीं हैं।
क्या है पूरा मामला
रविवार की रात पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी, तभी चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल सवार से जब गाड़ी के कागज मांगे गए तो उसने खुद को भाजपा का नेता बताया, जिसके बाद पुलिस ने दोबारा कागज मांगे तो नेताजी ने गर्मी दिखानी शुरू कर दी। फिर क्या था पुलिस ने उनका चालान कर दिया और फिर सत्ता की हनक दिखाने का सिलसिला शुरु हुआ।
दरअसल जिसका चालान हुआ वह भारतीय जनता पार्टी के नगर महामंत्री जीत ठाकुर का छोटा भाई बब्बू है। बताया जाता है सिनेमा चौराहे पर चेकिंग के दौरान जब राहुल सिंह नाम के दरोगा ने महामंत्री के छोटे भाई को रोका तो उसने खुद को भाजपा का नेता बताया। नेताजी की बात को दरकिनार कर दरोगा जी ने गाड़ी के कागज मांग लिया। फिर क्या था नेताजी को दरोगा का अंदाज नागवार गुजरा लिहाजा फोन के माध्यम से बड़े नेताओं को सूचना दी गई और उसके बाद भाजपा जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री जिला प्रभारी नीरज सिंह व जिले के चुनाव प्रभारी गोविंद पांडेय मौके पर पहुंचे और सिनेमा चौराहे पर ही हंगामा करने लगे। दरोगा पर जबरन दबाव बनाया जाने लगा।
भाजपाइयों ने कोतवाली का घेराव किया
बवाल बढ़ता देख पुलिसकर्मियों ने जब भाजपाइयों को साइड में किया तो भाजपा नेता सीधे कोतवाली शहर पहुंचे और वहां पर कोतवाली का घेराव किया। किसी तरह मामले को शांत कराया गया। हालांकि, इस पूरे मसले से पुलिस कुछ भी बोलने से कतरा रही है।
देखें वीडियो-

ट्रेंडिंग वीडियो