script

हरदोई में दो दिनों तक घर में रजाई ओढ़े पड़ी रही लाश! ब्लाइंड मर्डर से मची सनसनी म

locationहरदोईPublished: Oct 29, 2017 07:13:20 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

यूपी के हरदोई में लोनार कोतवाली इलाके में एक भाई द्वारा भाई की हत्या कर दी गई । इतना ही नहीं हत्यारे भाई ने लाश को रजाई ओढ़ाकर डाल दिया ।

Hardoi ASP

Hardoi ASP

हरदोई. यूपी के हरदोई में लोनार कोतवाली इलाके में एक भाई द्वारा भाई की हत्या कर दी गई । इतना ही नहीं हत्यारे भाई ने लाश को रजाई ओढ़ाकर डाल दिया । घर में किसी अन्य सदस्य के न होने से लाश दो दिनों तक रजाई ओढ़े पड़ी रही और किसी को भनक तक न लगी । दो दिन बाद जब मां घर आई तो रजाई ओढ़े पड़ी लाश को देख कर गश खाकर गिर पड़ी । हत्या के इस मामले में अभी तक यही पता नहीं चल पाया कि आखिर एक भाई ने ही सगे भाई को मौत की नींद क्यों सुला दिया। इस ब्लाइंड मर्डर को लेकर जिले में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मामला हरदोई के लोनार कोतवाली क्षेत्र का है। लोनार थाना के औहदपुर निवासी शिवसिंह (30) पुत्र रामचंद्र को उनके बड़े भाई अर्जुन ने शुक्रवार की रात में कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया और लाश को रजाई ओढाक़र घर में डाल कर फरार हो गया।
रविवार को घर पहुंची मृतक की मां सुमित्रा ने जब भीतर रजाई ओढ़े पड़ी लाश को देखा तो उसके होश उड़ गए। वो गश खाकर गिर गई। उसकी चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग आए तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के अनुसार सुमित्रा ने बताया कि शुक्रवार को शाम को दोनों भाई शिवसिंह और अर्जुन खाना खा रहे थे। उसी समय दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी और दोनो को झगडऩे से मना किया मगर जब नहीं माने तो सुमित्रा वहां से गांव में अपने दूसरे मकान में चली गई और कहा कि अब वो यहां नहीं आएगी । दो दिन बाद रविवार को जब वह वापस आई तो बेटे की लाश देखकर भौचक रह गई।
पुलिस के अनुसार दोनों भाई नशे में थे और नशे के कारण झगड़ रहे थे। समझाने पर न मानने के कारण सुमित्रा वहां से चली गई थी । पुलिस के अनुसार दोनों ही अविवाहित थे और जमीन जायदाद का भी कोई मामला नहीं था। प्रथम द्रष्टया नशे की हालत में हुए झगड़े को ही हत्या का कारण माना जा रहा है। मगर क्या कोई सिर्फ नशे के गुस्से में भाई को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार सकता है यह बड़ा सवाल है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो