scriptबहन के नदी में डूबने के बाद भाई ने फांसी लगाकर दी जान, इलाके में मचा कोहराम | Brother hanged himself after his sister drowned in the river | Patrika News

बहन के नदी में डूबने के बाद भाई ने फांसी लगाकर दी जान, इलाके में मचा कोहराम

locationहरदोईPublished: Sep 26, 2019 11:51:34 am

हरदोई में एक किशोर ने अपनी छोटी बहन के नदी में डूब जाने से दुःखी होकर फांसी लगाकर जान दे दी।

बहन के नदी में डूबने के बाद भाई ने फांसी लगाकर दी जान, इलाके में मचा कोहराम

बहन के नदी में डूबने के बाद भाई ने फांसी लगाकर दी जान, इलाके में मचा कोहराम

हरदोई. हरदोई में एक किशोर ने अपनी छोटी बहन के नदी में डूब जाने से दुःखी होकर फांसी लगाकर जान दे दी। एक ही दिन में हुई इन दुःखद घटनाओं से इलाके में कोहराम मच गया। इलाकाई BJP MLA माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू ने परिजनों से मिलकर उन्हें धैर्य दिलाने के साथ गहरा दुःख व्यक्त किया।


हरदोई जिले के थाना अरवल इलाके के गोनीपुरवा गांव मजरा तेरा पुरसौली के निवासी जयवीर दूसरे शहर में मेहनत मजदूरी करते है । गांव में उसका परिवार रहता है । उसकी तीन पुत्रियां और दो पुत्र हैं। बड़ा पुत्र अमित जनता इंटर कालेज पुरसौली में कक्षा 10 की पढ़ाई करता था। तो चौथे नंबर की बहन रोली उसी विद्यालय में कक्षा आठ की छात्रा थी। बुधवार की शाम कुंडा नदी के किनारे अमित जानवर चरा रहे थे तभी वहां उसकी छोटी बहन रोली भी आ गई। वह नदी के किनारे खड़ी थी कि अचानक मिट्टी धंसने से वह पानी में डूब गई। आसपास के लोगों ने देखा तो शोर मचाते हुए रोली की तलाश शुरू की। अमित भी बहन रोली की तलाश कराता रहा, लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो रोता हुआ घर की तरफ चला गया । कुछ देर बाद अमित का शव फंदे पर लटकता हुआ मिला। यह देखकर घर में कोहराम मच गया। ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। थानाध्यक्ष जनार्दन सिंह ने बताया कि रोली की तलाश हो रही है। अमित ने उसके गम में फांसी लगा ली। खबर लिखे जाने तक नदी में डूब गई रोली का कोई सुराग नही लगा था जबकि अमित के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । BJP MLA माधवेन्द्र प्रताप सिंह ने मौके पर पहुंच कर परिजनों को धैर्य बंधाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो