scriptजीएसटी को लेकर व्यापारियो ने बताईं सांसद को समस्याएं | Businessmen told GST about problems with Bjp MP Anshul Verma | Patrika News

जीएसटी को लेकर व्यापारियो ने बताईं सांसद को समस्याएं

locationहरदोईPublished: Oct 08, 2017 08:20:07 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

जीएसटी के दौरान होने वाली समस्याओं से रूबरू कराया कहा कि बीएसएनएल का नेट का हमेशा सर्वर डाउन रहने के कारण उनको काम बाधित हो जाता है।

Bjp MP Anshul Verma

Bjp MP Anshul Verma

हरदोई. सेवा एवं वस्तु क र (जीएसटी) को लेकर आम चर्चा से लेकर सोशल मीडिया पर आ रही मंहगाई की मार से त्यौहार फीके होने की की खबरों के बीच रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदर सांसद अंशुल वर्मा और पार्टी जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री एक बार फिर व्यापारियों के बीच पहुंचे। इससे पहले जिलाध्यक्ष शास्त्री ने कई बार जिले के अधिकारियों के साथ और प्रभारी मंत्री के साथ व्यापारियों के साथ बैठक कर जीएसटी पर चर्चा कर चुके हैं। रविवार को सांसद अंशुल वर्मा के साथ उन्होंने व्यापारियों के बीच फिर से जीएसटी की अच्छाइयों को बताया और उसके फायदे भी गिनाए। साथ ही व्यापारियों के सवालों एवं जिज्ञासाओं पर बात की।
व्यापारियों ने सुनाई अपनी पीड़ा

बैठक में व्यापारियों ने सांसद सदर अंशुल वर्मा के साथ बैठक कर अपनी अपनी समस्याएं सुनार्इं और व्यापारियों ने जल्द से जल्द जीएसटी में नीति गत जरूरी सुधारों संबंधी सुझावों को सरकार तक पहुंचाने की बात कही। नवीन गल्ला मंडी स्थल के व्यापारियों ने भाजपा सदर सांसद अंशुल वर्मा के आवास पर पहुंचकर बैठकर सांसद सदर को जीएसटी के दौरान होने वाली समस्याओं से रूबरू कराया कहा कि बीएसएनएल का नेट का हमेशा सर्वर डाउन रहने के कारण उनको काम बाधित हो जाता है।
जीएसटी की कमियां दूर हों…

व्यापारियों ने बीएसएनएल के डाउन सर्वर को जल्द से जल्द सही कराने की मांग की और बैठक के दौरान दो दर्जन से अधिक व्यापारियों ने जीएसटी लगने के बाद आ रही समस्याओं से रूबरू कराया। जिससे कि उनका बन्द पडा कामकाज शुरू हो सके। जीएसटी की जानकारी न होने के कारण छोटे से लेकर व्यापारियों तक को खमियाजा भुगतना पड़ रहा है। सदर सांसद ने व्यापारियों की समस्या को सुनकर उनको जल्द जल्द दूर करने की बात कही। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री ने व्यापारियों के साथ विस्तार से चर्चा की और समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो