सीएम योगी ने कहा- मोदीराज में रामराज्य की परिकल्पना हो रही साकार

सीएम योगी ने कहा- मोदीराज में रामराज्य की परिकल्पना हो रही साकार
Yogi Nadda

Abhishek Gupta | Publish: Feb, 26 2019 06:46:37 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

राजकीय मेडिकल कालेज का शिलान्यास करने हरदोई पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नामुमकिन को मुमकिन करने वाले का नाम मोदी है।

हरदोई. राजकीय मेडिकल कालेज का शिलान्यास करने हरदोई पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नामुमकिन को मुमकिन करने वाले का नाम मोदी है। मोदीराज में रामराज्य की परिकल्पना साकार हो रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम अपने लिए नहीं बल्कि देश के गरीब, किसान, ग्रामीण एवं महिलाओं के सम्मान के लिए जीते हैं। मुख्यमंत्री ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया तथा प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, सौभाग्य योजना, आयुष्मान भारत, स्वस्च्छ भारत मिशन, उज्जवला योजना एवं उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण के पांच-पांच लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित किए और जिलाधिकारी पुलकित खरे के निर्देशन में प्रकाशित रामलीला पर आधारित स्मारिका 'देश बदल रहा है, हरदोई बदल रहा है' पुस्तक का विमोचन भी किया।

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव की बड़ी मजबूरी का हुआ खुलासा, इस वजह से बसपा से कम सीटों पर कर रहे हैं समझौता

जेपी नड्डा ने दिया यह बयान-

केंद्रीय मन्त्री जेपी नडडा ने कहा कि देश की दशा व दिशा तय करने का कार्य उच्च नेतृत्व का होता है। हमारा देश आज सही हाथों में है। जिसका परिणाम है कि सामाजिक परिवर्तन के अनेक नये आयाम विकसित हो रहे हैं, जिनका जनसामान्य को सीधा लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज का दिन हरदोई वासियों के लिए एतिहासिक दिन है क्योंकि आज हरदोई भी मेडिकल हब में शामिल हो गया है। वर्तमान सरकार की सही सोच और स्पष्ट नीति देश को उत्तरोत्तर विकास की ओर ले जा रही है। इस अवसर पर चिकित्सा शिक्षा एवं प्राविधिक शिक्षा मन्त्री आशुतोष टंडन ने भी जनसभा को संबोधित किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned