हरदोई में चर्चा में बने ये लोग, सीएम योगी के दौरे से और बढ़ा कद

Abhishek Gupta

Publish: Jun, 03 2018 04:00:08 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India

हरदोई. कुछ समय पूर्व भाजपा में आए जिले की राजनीति के केंद्र बिंदु रहने वाले पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल और उनके बेटे पूर्व मंत्री नितिन अग्रवाल के गृह नगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन पर सबकी निगाहें थी। मुख्यमंत्री के हरदोई दौरे के बाद एक बार फिर नरेश और नितिन चर्चा में हैं। कार्यक्रम में विधायक नितिन को खूब तरजीह मिली जिससे उनका कद औऱ बढ़ गया।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ग्राम स्वराज अभियान के तहत शनिवार को हरदोई आये थे। रसख़ान प्रेक्षागृह में प्रधानों के साथ जन संवाद कार्यक्रम में पूर्व मंत्री सदर विधायक नितिन अग्रवाल जनपद से इकलौते विधायक रहे जिन्हें मंच पर पहली पंक्ति में मुख्यमंत्री के पास में ही प्रभारी मंत्री के पास बैठने को स्थान मिला। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बगल में राज्यसभा सदस्य डॉ अशोक बाजपेई को स्थान मिला तो दूसरी ओर जिले के प्रभारी मंत्री राजभर के बगल में विधायक नितिन अग्रवाल को कुर्सी मिली थी। नितिन अग्रवाल जहां जिले के प्रभारी मन्त्री अनिल राजभर के बग़ल में बैठे तो सदर सांसद अंशुल वर्मा और सांसद अंजूबाला को किनारे की कुर्सियां मिलीं।

मंच पर अगली पंक्ति में भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण शास्त्री, प्रदेश उपाध्यक्ष अवध क्षेत्र प्रभारी जयेन्द्र प्रताप सिंह और अवध क्षेत्र अध्यक्ष सुरेश चन्द्र तिवारी को भी स्थान मिला। विधायकों में केवल नितिन को ही आगे की पंक्ति में रहने का अवसर मिला, हालांकि जब इस बात को लेकर चर्चा शुरू हुई तब तक कार्यक्रम अपने समापन की ओर था। बाद में इस तरजीह को लेकर भाजपा से लेकर पूरे जिले में चर्चा रही।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned