scriptइस कांग्रेस नेता ने सपा-बसपा के साथ गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान, मचा हड़कम्प | Congress leader rohit chaudhary statement on congress sp bsp allience | Patrika News

इस कांग्रेस नेता ने सपा-बसपा के साथ गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान, मचा हड़कम्प

locationहरदोईPublished: Mar 06, 2019 09:49:06 am

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव रोहित चौधरी ने कार्यकर्ताओं और लोकसभा चुनाव टिकट के दावेदारों के साथ चुनावी मंथन बैठक की।

lucknow

इस कांग्रेस नेता ने सपा-बसपा के साथ गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान, मचा हड़कम्प

हरदोई. उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश कांग्रेसी प्रभारी प्रियंका गांधी और ज्योति राव सिंधिया के दूध के रूप में हरदोई पहुंचे ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव रोहित चौधरी ने कार्यकर्ताओं और लोकसभा चुनाव टिकट के दावेदारों के साथ चुनावी मंथन बैठक की। बैठक के बाद लखनऊ रवाना होने से पहले राष्ट्रीय सचिव रोहित चौधरी ने यूपी में सपा बसपा गठबंधन में कांग्रेस के शामिल होने को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि सपा बसपा गठबंधन के साथ की संभावना और गठबंधन की ओर से सीटों के ऑफर की बात को लेकर सिर्फ इतना ही कहना है कि प्रियंका गांधी यूपी की राजनीति में जब से कांग्रेस प्रभारी के रूप में आई है तब से कांग्रेस कार्यकर्ताओं, नेताओं का उत्साह बढ़ा हुआ है और कांग्रेस हाईकमान द्वारा जो भी इस ओर फैसला लिया जाएगा उसे मान्य किया जाएगा। यह पार्टी हाईकमान के ऊपर है कि गठबंधन करने या न करने का जो भी फैसला हो वो पार्टी हाईकमान को ही देखना है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव रोहित चौधरी ने कहा की प्रदेश की जनता सपा-बसपा, भाजपा से आजिज आ चुकी है और आशा भरी निगाहों से कांग्रेस की ओर देख रही है। जिसके चलते लोकसभा चुनाव में कांग्रेस यूपी में बड़ी सफलता हासिल करेगी। प्रियंका गांधी के आने के बाद से लगातार कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ता जा रहा है और यही कारण है कि कांग्रेस से चुनाव लड़ने के दावेदारों की लंबी कतार है। कहा कि हरदोई सीट से 80 – 90 के करीब दावेदारों की सूची मिली है उनसे बात भी हुई है। वह हरदोई प्रियंका गांधी और ज्योतिराज सिंधिया के आदेश पर आए हैं और यहां पर विचार-विमर्श करने के बाद कार्यकर्ताओं की भावनाओं और उनकी बात को पहुंचाने का काम करेंगे। इस दौरान प्रमुख रुप से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह, पूर्व विधायक खालिद गौरी, जिला अध्यक्ष राजीव सिंह, कार्यवाहक अध्यक्ष आशीष सिंह, मीडिया प्रभारी अमलेन्द्र त्रिपाठी, युवा नेता विक्रम पांडे पूर्व सभासद जमील अहमद, कांग्रेस से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके शशिभूषण शुक्ला सहित बड़ी संख्या में नगर पालिका मौजूद रहे ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो