scriptएंबुलेंस ने आने से किया इंकार, कोरोना संदिग्ध युवती को खेतों में बैठाया | corona virus suspected patient wait for ambulance in farm | Patrika News

एंबुलेंस ने आने से किया इंकार, कोरोना संदिग्ध युवती को खेतों में बैठाया

locationहरदोईPublished: Apr 12, 2020 03:34:25 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

हरदोई स्थित एक गांव में एम्बुलेंस न पहुंचने पर कोरोना संदिग्ध युवती को गांव के बाहर खेत में बैठना पड़ा

एंबुलेंस ने आने से किया इंकार, कोरोना संदिग्ध युवती को खेतों में बैठाया

एंबुलेंस ने आने से किया इंकार, कोरोना संदिग्ध युवती को खेतों में बैठाया

हरदोई. जिले के विकासखंड भरावन स्थित एक गांव में एम्बुलेंस न पहुंचने पर कोरोना संदिग्ध युवती को गांव के बाहर खेत में बैठना पड़ा। युवती में कोरोना जैसे लक्षण दिखने पर परिजनों ने सीएचसी भरावन को सूचित किया। सीएचसी अधीक्षक ने एम्बुलेंस चालक से कोरोना संदिग्ध को जिला अस्पताल ले जाने की बात कही, तो एंबुलेंस चालक ने गाड़ी में डीजल नहीं है कि बात कहकर पल्ला झाड़ लिया। करीब चार घंटे बाद दूसरी एंबुलेंस पहुंची, तब युवती को जिला अस्पताल ले जाया गया।
एंबुलेंस ने बताया बहाना

विकासखंड भरावन स्थित एक गांव में इलाज न मिलने से खेतों में इंतजार करना पड़ा। युवती के कोरोना संदिग्ध होने की खबर से गांव में हड़कंप मच गया। सीएचसी चालक ने गांव अधीक्षक को फोन किया लेकिन उसने डीजल न होने का बहाना देकर आने से इंकार कर दिया। अंत में गांव में सीएचसी के डॉक्टरों की टीम को आना पड़ा। उन्होंने दूसरी एंबुलेंस से युवती को अस्पताल पहुंचाया। बता दें कि युवती लखनऊ के फैजुल्लागंज इलाके में अपनी बहन के साथ रहती है। वह चार दिन पहले लखनऊ से अपने गांव आई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो