बाढ़ पीड़ितों की परेशानी सुनकर जिलाधिकारी ने राहत सामग्रियां उपलब्ध कराने की कही बात

बाढ़ पीड़ितों की परेशानी सुनकर जिलाधिकारी ने राहत सामग्रियां उपलब्ध कराने की कही बात

Mahendra Pratap | Publish: Sep, 09 2018 06:47:22 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

हरदोई में जिलाधिकारी ने बाढ़ पी़ड़ितों की परेशानी सुनी

हरदोई. जिलाधिकारी पुलकित खरे ने विधायक आशीष सिंह आशू के साथ बाढ़ प्रभावित ब्लॉक माधौगंज के ग्राम माहिमपुर नाव से जाकर प्राथमिक विद्यालय में उपस्थित बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री का वितरण किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को सुना और आश्वासन दिया कि बाढ़ प्रभावित लोगों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जायेगी। साथ ही शासन प्रशासन स्तर से मिलने वाली सभी राहत सामग्रियां उपलब्ध कराई जायेगी। डीएम और एमएलए के साथ समाज सेवी भी सेवा के लिए आगे आ रहे हैं।

विशेष व्यवस्थाओं की कमी

लोग बीमारियों और बाढ़ को लेकर परेशान है। लोगों ने शिकायत कर कहा कि CMO का CUG (Closed Under Group) नम्बर अटेंड नही होता है। मदद के लिए सूचना देने के लिए CMO द्वारा कोई विशेष व्यवस्था नहीं की गई है।
MLA आशीष सिह ने बाढ़ पीड़ितों से कहा कि उन्हें किसी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जायेगी और नियमित राहत सामग्राी पहुंचाई जायेगी। प्रशासन की ओर से भी बाढ़ पीड़ित लोगों को बराबर सहायता की जा रही है। इस अवसर पर रेडक्रास सोसाइटी की ओर से बाढ़ प्रभावित लोगों को तीरपाल, चटाई, तोैलिया, साड़ी, लुंगी एवं भोजन के पैकेट एवं दवाई जिलाधिकारी एवं मा0 विधायक ने वितरित की। इसके उपरान्त जिलाधिकारी विधायक ने ग्राम मक्कूपुरवा और शेखनपुरवा के सड़क पर रह रहे बाढ़ पीड़ितों को तिरपाल, चटाई, तौलिया, कपड़े, भोजन पैकेट एवं दवाओं का वितरण किया।

ये रहे मौजूद

एसडीएम कुमकुम शर्मा, BDO माधौगंज, नायब तहसीलदार नितिन राजपूत, राजस्व विभाग के कानूनगों, लेखपाल, रेडक्रास सोसाइटी के सभापति डॉ. रमेश अग्रवाल, सिके्रटरी आलोक श्रीवास्तव, करूणा शंकर बाजपेई, वीरेश श्रीवास्तव, आकाश श्रीवास्तव, नदीम नवाब तथा अब्दुल बारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: बाढ़ पीड़ितों तक नाव से पहुंचे DM और MLA, उफनाती नदियां के बीच डर से छूटे पसीने

ये भी पढ़ें: बच्चे के ऊपर गिरी कच्ची दीवार , मलबे में दब कर दर्दनाक मौत

Ad Block is Banned