scriptडीएम हरदोई और सपा विधायक नितिन अग्रवाल ने गरीबों को बांटे कंबल, देखें तस्वीरें | Patrika News
हरदोई

डीएम हरदोई और सपा विधायक नितिन अग्रवाल ने गरीबों को बांटे कंबल, देखें तस्वीरें

5 Photos
6 years ago
1/5
2/5

पालिका अध्यक्ष ने की अपील इस अवसर नगर पालिका अध्यक्ष सुखसागर मिश्र ने कहा कि नगर की जनता एवं भलाई के लिए हर सम्भव मदद की जायेगी। लोगों को बिजली, पानी एवं अच्छे मार्ग की व्यवस्था दी जायेगी। उन्होंने उपस्थित सभासदों, गणमान्य व्यक्तियों तथा आम नगर वासियों से अपील की नगर को स्वच्छ एवं सुन्दर बनाने में अपना सहयोग प्रदान करें, ताकि नगर को आर्दश नगर बनाया जा सके।

3/5

गरीबों की मदद एवं सहायता करना मानवता की निशानी है : डीएम जिलाधिकारी पुलकित खरे ने कहा कि गरीबों असहायों की उनकी जरूरत के अनुसार मदद एवं सहायता करना मानवता की निशानी है। इसलिए हर व्यक्ति को अपने से गरीब व असहाय की मदद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रशासन स्तर पर होने वाले गरीबों के कार्यों में देरी नहीं की जायेगी और शीघ्रता से सहायता एवं न्याय दिलाया जायेगा, ऐसा जल्द ही लोगों को जमीन पर दिखाई देगा।

4/5

MLA नितिन अग्रवाल ने कहा कि अध्यक्ष व सभासदों द्वारा किया कार्य सराहनीय है। नगर के गरीब असहाय लोगों के उत्थान तथा भलाई के लिए उनकी और सहायता करने की आवश्यकता है।

5/5

बाबू श्रीश चन्द्र अग्रवाल बारात घर में नगर पालिका परिषद हरदोई के नव निर्वाचित अध्यक्ष एवं सभी 26 सभासदों की ओर से नगर के सभी गरीब व असहाय लोगों को कड़ाके की ठड़ में राहत दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी से सदर विधायक नितिन अग्रवाल व जिलाधिकारी पुलकित खरे की उपस्थित में कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.