scriptअब झूठी शिकायत करने वालों की खैर नहीं, डीएम पुलकित खरे ने दिया बड़ा आदेश | DM pulkit khare and sp vipin kumar mishra crime meeting | Patrika News

अब झूठी शिकायत करने वालों की खैर नहीं, डीएम पुलकित खरे ने दिया बड़ा आदेश

locationहरदोईPublished: Jan 13, 2018 11:28:33 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

झूठी शिकायत करने वालों पर गाज गिरेगी, जिलाधिकारी ने दिये निर्देश…

DM pulkit khare
हरदोई. जिलाधिकारी पुलकित खरे ने चांदमारी पहुंचकर राइफल क्लब के फायरिंग रेंज का निरीक्षण किया। उन्होंने तहसीलदार सदर रामआसरे वर्मा को निर्देश दिये कि फायरिंग रेंज के पास हो रहे निर्माण की जांच की जाये और जो भी निर्माण अवैध हो उन्हें एक सप्ताह में तत्काल प्रभाव से हटवाया जाया। जिलाधिकारी ने कहा कि अलीगढ़ व बनारस के विश्व स्तरीय शूटर रेंज डिजाइनरों से सम्पर्क कर रेंज का आधुनिकीतरण कराया जायेगा और जल्द ही जनपद व प्रदेश स्तर की शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन कराया जायेगा। इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि झूठी शिकायत करने वालों पर गाज गिरेगी।
पुलिस लाइन सभागार में क्राइम मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी पुलकित खरे ने सीओ एवं थानाध्यक्षों से कहा कि समाधान दिवस और थाना दिवस पर आने वाली शिकायतों को गंभीरता से लें। राजस्व अधिकारियों के साथ जाकर दोनों पक्षों के साथ पंचायत करके समस्या का समाधान करायें।
सार्वजनिक स्थलों पर लाउडस्पीकर बंद हों : जिलाधिकारी
जिलाधिकारी पुलकित खरे ने कहा कि शासन के निर्देशानुसार धार्मिक एवं सार्वजनिक स्थानों पर लाउड स्पीकरों के संबंध में नोटिस जारी की जाये। एसडीएम व सीओ मिलकर सूची फोटो सहित जल्द तैयार करें, ताकि सूचना शासन को शीघ्र उपलब्ध कराई जा सके।
अपराधियों पर अंकुश के लिए रात में गश्त बढ़ाएं पुलिसकर्मी : जिलाधिकारी
जिलाधिकारी पुलकित खरे ने कहा कि सर्दी को देखते हुए रात की गश्त में तेजी लाई जाये और अपराधियों पर शत-प्रतिशत अंकुश लगाने का प्रयास किया जाये।
की झूठी शिकायत तो होगी कार्रवाई
डीएम पुलकित खरे ने कहा कि किसी शिकायत की जांच करते समय अगर शिकायत कर्ता की शिकायत गलत पायी जाये तो शिकायतकर्ता के विरुद्व भी कार्यवाही की जाये, ताकि कोई भी व्यक्ति दोबारा झूठी शिकायत न करें। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने भी पुलिस अधिकारियों को अपराध पर शिकंजा कसने तथा रात्रि गस्त तेज करने के निर्देश दिये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो