डीएम पुलकित खरे ने किया शिलान्यास, कहा- पौराणिक एवं प्रकृतिक महत्व का यह स्थल

Ruchi Sharma

Updated: 30 May 2019, 05:43:19 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

हरदोई. जिलाधिकारी पुलकित खरे ने तपोवन सिद्वाश्रम, धोबिया खटेली पहुंच कर क्रिटिकल गैप्स योजना के अन्तर्गत निर्मित होने वाले पर्यटक विश्राम गृह का शिलान्यास हवन पूजन करने के साथ शिलापट से पर्दा हटाकर एवं विश्राम गृह की नीव फावड़े से खोद कर की। डीएम पुलकित खरे ने कहा कि आश्रम गृह का शिलान्यास हो गया है इसलिए आगे का कार्य तेजी से कराते हुए एक माह में पूर्ण कराया जाएगा ।

 

उन्होंने जल स्त्रोत निकलने वाले स्थान से निकलने वाली नदी को गोमती नदी से जोड़ने के सम्बन्ध में डीसी मनरेगा को निर्देश दिये कि इस महत्व पूर्ण कार्य को पूरी गुणवत्ता के साथ समय से पूर्ण कराये और तीर्थ के चारों ओर अच्छा सौंदर्यीकरण करायें ताकि आने वाले पर्यटक एवं श्रद्वालू धोबिया आश्रम के सम्बन्ध में विस्तार से जानकारी प्राप्त कर सके और पर्यटन का आनन्द ले सकें।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned