scriptडीएम की इस बड़ी पहल ने दी बहुत बड़ी सौगात, किया बड़ा ऐलान | dm pulkit khare gives saugat | Patrika News

डीएम की इस बड़ी पहल ने दी बहुत बड़ी सौगात, किया बड़ा ऐलान

locationहरदोईPublished: Feb 01, 2019 11:20:46 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

डीएम की इस बड़ी पहल ने दी बहुत बड़ी सौगात, किया बड़ा ऐलान

hardoi

डीएम की इस बड़ी पहल ने दी बहुत बड़ी सौगात, किया बड़ा ऐलान

हरदोई. रसखान प्रेक्षागृह प्रबन्ध समिति बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि पे्रक्षागृह की टूटी कुर्सियां, विद्युत वायरिंग, जनरेटर, साउड सिस्टम, ध्वनि सिस्टम एवं लाईटिंग आदि व्यवस्था को ठीक कराने की स्वीकृति प्रदान करते हुए नगर मजिस्ट्रेट को निर्देश दिये उक्त कार्यों को एक सप्ताह में प्राथमिकता पर कराना सुनिश्चित करें। समर सेबुल के संबंध में उन्होंने नगर मजिस्ट्रेट से कहा कि अधिशासी अधिकारी जल निगम के साथ जाकर जांच कराये और आख्या दें।

पे्रक्षागृह में एसी के सम्बन्ध में नगर मजिस्ट्रेट सतीश कुमार त्रिपाठी ने जिलाधिकारी को अवगत कराया कि पूर्व बैठक में लिये निर्णयानुसार एसी के लिए 35 लाख रुपये का मांग पत्र शासन को आप के माध्यम से भेज दिया गया है, इस पर जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि पुनः स्मरण पत्र शासन को भेजा जाये। जिलाधिकारी ने नगर मजिस्ट्रेट कहा कि प्रेक्षागृह के लान को 6 हजार रूपये प्रतिदिन किराये ( सााफ सफाई शुल्क ) पर मांगलिंक कार्यो एवं उत्सवों उपलब्ध कराने हेतु प्रचार प्रसार के लिए पे्रक्षागृह के बाहर बैनर लगवायें। अग्नि शमन यंत्र ठीक होने पर जिलाधिकारी ने नगर मजिस्ट्रेट से कहा कि इनका भुगतान कर दें।
प्रेक्षागृह की सफाई व्यवस्था के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद जी0 लाल को निर्देश दिये कि प्रत्येक सप्ताह सफाई कर्मचारियों को लगाकर व्यापक स्तर पर सफाई कराई जाये।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो