script…जब रात के अंधेरे में सड़कों पर निकलीं डीएम शुभ्रा सक्सेना, सांय-सांय के सायरन के बीच मचा हड़कंप, देखें वीडियो | dm shubhra saxena and police officer patrolling hardoi up india | Patrika News

…जब रात के अंधेरे में सड़कों पर निकलीं डीएम शुभ्रा सक्सेना, सांय-सांय के सायरन के बीच मचा हड़कंप, देखें वीडियो

locationहरदोईPublished: Nov 19, 2017 02:56:42 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

22 नवंबर को हरदोई में 7 नगर पालिकाओं एवं 6 नगर पंचायतों के मतदान होना है।

dm shubhra saxena
हरदोई. रात के समय अचानक जिले के आला अफसर दलबल के साथ शहर के राउंड पर निकल पड़े। सांय सांय का सायरन बजाते पुलिस के वाहन और वाहनों पर सवार भारी पुलिस फोर्स शहर की सड़कों से निकला तो हर तरफ हड़कंप मच गया। डीएम शुभ्रा सक्सेना के साथ एसपी विपिन मिश्रा व एडीएम डा विपिन के अलावा एएसपी ज्ञानंजय सिंह सहित पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों ने दलबल के साथ निकाय चुनाव को लेकर शहर में राउंड किया।
बता दें कि 22 नवंबर को हरदोई में 7 नगर पालिकाओं एवं 6 नगर पंचायतों के मतदान होना है। मतदान ज्यादा से ज्यादा लोग करें इसके लिए डीएम शुभ्रा स्कूटी पर सवार होकर वोटर जागरूकता रैली निकलीं तो एसपी विपिन मिश्र बुलेट पर सवार होकर बुलेट रैली निकले। भयमुक्त निष्पक्ष माहौल बनाए रखने के लिए आला अफसर दलबल के साथ खुद रूट मार्च कर प्रशासन का पावर भी दिखा रहे हैं। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी डॉ. विपिन कुमार मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक कु. ज्ञानंजय सिंह, उप जिलाधिकारी सदर, क्षेत्राधिकारी नगर सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
मतदान केन्द्र धूम्रपान मुक्त घोषित
जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना नगरीय निकास सामान्य निर्वाचन 2017 ने कहा है कि निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार समस्त मतदान केन्द्रों को तंबाकू/धूम्रपान मुक्त किया जाता है। उन्होने कहा है कि मतदान केन्द्रों के 100 मीटर की परिधि एवं सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान निषेध घोषित किया गया है। इसका उल्लंघन करने वालों पर 200 रुपए तक के जुर्माने के साथ विधिक कार्यवाही की जायेगी।
मतदान बूथ के अन्दर प्रवेश वर्जित- जिलाधिकारी
जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी ने कहा है कि मतदान दिवस पर मतदान बूथ के अन्दर प्रेक्षक, निर्वाचन अधिकारी, आरओ एवं पोलिंग पार्टी के अलावा कोई भी व्यक्ति प्रवेश नही करेगा। उन्होने कहा है कि मतदान दिवस पर मीडिया द्वारा मतदान बूथ के अन्दर प्रवेश नही किया जायेगा और न ही अन्दर के चित्र लिये जायेंगे।
देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो