पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़, चली गोलियां, सिपाही सहित तीन घायल

पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़, चली गोलियां, सिपाही सहित तीन घायल
पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़, चली गोलियां, सिपाही सहित तीन घायल

Ruchi Sharma | Updated: 24 Aug 2019, 10:19:42 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

स मुठभेड़ में गोली लगने से एक सिपाही और दो गो तस्कर घायल हो गए हैं

हरदोई. जिले में पुलिस और गो तस्करों बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में गोली लगने से एक सिपाही और दो गो तस्कर घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने एक गो तस्कर को गिरफ्तार भी कर लिया है।


मामला हरदोई जिले के कछौना का है, जहां पुलिस और गो तस्करों के बीच हथौड़ा के जंगलों में मुठभेड़ हुई है। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि कछौना क्षेत्र के गांव हथौड़ा के जंगलोंहर में पुलिस को गो तस्करों के होने की खबर मिली थी। इसके बाद क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने जंगल में जाकर काबिंग ऑपरेशन चलाया। इस दौरान जंगल में मौजूद गो तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दीजवाबी कार्रवाई में गोली लगने से गो तस्कर शब्बीर घायल हो गया। उसकी उम्र 45 साल है और उसके पिता का नाम गुलजारी है। वहीं, दूसरा गो तस्कर रईस के बाएं कंध में गोली लगी है। उसके पिता का नाम मुंशी है। वह कुरना टीमरुख संडीला का रहने वाला है, जबकि एक गो तस्कर अनवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तमंचा कारतूस बरामद किया है। मुठभेड़ के दौरान सिपाही ओमकार यादव गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned