पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़, 35 गोवंश बरामद

पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़, 35 गोवंश बरामद

हरदोई. जिले के बघौली-प्रतापनगर मार्ग पर ग्राम उमरापुर के निकट गुरुवार सुबह पुलिस और गो तस्करों की मुठभेड़ हो गई। घटना में पुलिस की गोली से शफी (36) पुत्र मंगता कुरैशी निवासी सफीपुर पट्टी, लुधियाना रोड थाना बुढ़ाना जनपद मुजफ्फरनगर घायल हो गया। बघौली थाने के सिपाही बृजेश कुमार सोनी के भी बाएं कंधे में गोली लगी। पुलिस टीम ने मौके से इमरान पुत्र शकील अहमद, सुलेमान पुत्र शकील अहमद, तौहीद पुत्र हामिद खान निवासी गण आजाद नगर इटावा, दानिश पुत्र हनीफ निवासी नगरिया अजीम नगर जनपद रामपुर, सलमान पुत्र सलीम बंजारा निवासी मोहल्ला खुर्द खोटी हुसेपुर टांडा कोतवाली मैगलगंज जनपद लखीमपुर खीरी और शफी पुत्र मंगता कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक सर्विलांस टीम के प्रभारी आलोक कुमार सिंह को सूचना मिली थी कि गो तस्कर दो ट्रकों में मवेशी भरकर जा रहे हैं। इस सूचना पर बघौली थाने की पुलिस को साथ में लेकर बघौली प्रताप नगर मार्ग पर घेराबंदी की गई और वहीं मुठभेड़ हो गई। मौके से 35 गोवंश बरामद हुए हैं। एक ट्रक, एक कंटेनर और एक कार भी मिली है। दो तमंचे, चार कारतूस, दो खोखा के अलावा 6 छुरियां भी पुलिस ने बरामद की हैं।

Ruchi Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned