दोस्त के साथ घर में बैठकर पी शराब, फिर उसी की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश

Nitin Srivastava

Publish: Oct, 13 2017 11:34:03 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
दोस्त के साथ घर में बैठकर पी शराब, फिर उसी की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश

यूपी के हरदोई से रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है।

हरदोई. यूपी के हरदोई से रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। जिसमें दोस्त के शराबी मित्रों ने पहले उसके साथ शराब पी और फिर रात के अंधेरे में दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। मामले की शिकायत पुलिस से की गई, मगर स्थानीय स्तर पर मामले में सुलह समझौते के बीच जब मामला जिला स्तर पर प्रकाश में आया तो एसपी विपिन कुमार मिश्र ने मामले की जांच कर नियमानुसार सख्त कार्रवाई करने के निर्देेश थाना पुलिस को दिए हैं।

 

रिश्ते को किया शर्मसार

हरदोई में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। जिसमें दो हैवानों ने अपने दोस्त के घर खाना खाया और जमकर शराब पी। फिर रात के अंधेरे में उसकी 14 वर्षीय बेटी की अस्मत लूटने का प्रयास किया। बेटी की चीख पुकार सुनकर परिजनों ने किसी तरह से दरिंदों से बेटी को बचाया। मामले की सूचना थाने में दी गयी तो घंटों तक पुलिस ने पीड़िता और उसके परिवार को बिठाये रखा और मामले को सुलझा लेने का दबाव बनाती रही। जिसके बाद परिजन जिला मुख्यालय आए और अफसरों को मामले की जानकारी दी।

 

दबाव के बाद मामला दर्ज

मामला थाना बघौली के गुलरी पुरवा का है। जहां के रहने वाले एक व्यक्ति के घर पर उसी के दोस्त जगन्नाथ और राम प्रकाश की दावत थी। लिहाजा दोनों ने रात में शिवचरन के घर खाना खाया। जगन्नाथ और रामप्रकाश ने खाने के दौरान जमकर शराब पी। फिर खाना खाकर घर के बाहर पड़ोसी के छप्पर के नीचे सो गए। देर रात जगन्नाथ और रामप्रकाश मित्र के घर की छत से कूद कर उसके घर घुस आए और उसकी 14 वर्षीय बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। इस बीच बेटी चिल्लाई तो उसके परिजन पहुंच गए। तब दोनों ही आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसके बाद थाने में सूचना दी गई। लेकिन राजनैतिक रसूख के चलते पुलिस मामले को दबाती रही और सुलझाने का दबाव बनाती रही। वहीं परिजनों की फरियाद के बाद जब आला अधिकारीयों ने हस्तक्षेप किया तो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned