scriptहरदोई में गला दबाकर महिला की हत्या, रेप की आशंका | Female assassination in Hardoi | Patrika News

हरदोई में गला दबाकर महिला की हत्या, रेप की आशंका

locationहरदोईPublished: Feb 18, 2018 06:54:55 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

मामला कोतवाली शहर के सिंगुआपुर गांव का है।

2

हरदोई। कोतवाली शहर क्षेत्र के अंतर्गत उस समय सनसनी फैल गई जब ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।कि सुरसा थाना क्षेत्र निवासी एक महिला का शव खेत में पड़ा हुआ है। जिसकी गला दबाकर अज्ञात हमलावरों ने मौत के घाट उतार कर उसके शव को खेत मे फेक दिया है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया। मामला कोतवाली शहर के सिंगुआपुर गांव का है। जहां रहने वाले लल्लन की 30 वर्षीय पत्नी श्रीमती अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित खेत पर चारा लेने के लिए गई थी।देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तलाश करते-करते ग्रामीण और परिजन खेत पर पहुंच गए। जिसके बाद श्रीमती के खून से लथपथ शरीर को देखकर सभी हैरान रह गए।
खेत पर गई थी चारा लेेने
यूपी के हरदोई में कोतवाली शहर के सिंगुआपुर गांव के रहने वाले लल्लन की 30 वर्षीय पत्नी श्रीमती अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित खेत पर चारा लेने के लिए गई थी मगर जब देर शाम तक वह घर नहीं लौटी । जिस पर उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। परिजन तलाश करते-करते ग्रामीनो के साथ गांव के बाहर खेत पर पहुचे जहाँ श्रीमती के खून से लथपथ शरीर को देखकर सनसनी मच गई और पुलिस को सूचना दी गयी। परिजनों के अनुसार उसके गले पर चोट के निशान थे और नाक से काफी खून बह रहा था । परिजनों ने गला दबाकर हत्या करने का आरोप जाहिर करते हुए रेप की आशंका भी व्यक्त की है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।
क्षेत्र में लगातार हो रही घटनाओं के चलते लोगों में दहशत व्याप्त है तथा लोगों मेें तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं लोगों का पुलिस प्रशासन से भरोसा उठ रहा है। लोंगों ने कहा कि अब तो घर की बालिकाएं व महिलाएं भी सुरक्षित नहीं हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो