scriptचेकिंग कर रही थी पुलिस और फिर हुआ कुछ ऐसा कि गूंज उठी गोलियों की आवाज के साथ चीख | Fight during police checking in hardoi | Patrika News

चेकिंग कर रही थी पुलिस और फिर हुआ कुछ ऐसा कि गूंज उठी गोलियों की आवाज के साथ चीख

locationहरदोईPublished: Oct 16, 2019 08:50:17 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

हरदोई में पुलिस ने चेकिंग के दौरान शक के आधार पर कार्यवाही की तो यह कार्यवाही मुठभेड़ में बदल गई।

Crime news

Crime news

हरदोई. हरदोई में पुलिस ने चेकिंग के दौरान शक के आधार पर कार्यवाही की तो यह कार्यवाही मुठभेड़ में बदल गई। नतीजा गोलियों की आवाज से इलाका दहल गया। पुलिस के अनुसार उसने इस मुठभेड़ में एक बदमाश को घायल अवस्था मे गिरफ्तार कर लिया। एएसपी ज्ञानजंय सिंह ने बताया कि थाना मंझिला पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी एक व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांधे बिना नंबर की मोटरसाइकिल से आता दिखाई दिया। जिस पर शक होने पर उसे रोकने का प्रयास किया तो, वह पिहानी की तरफ भागा। इस पर थानाध्यक्ष पिहानी को जरिए वायरलेस सूचना दी गई। इस सूचना पर थानाध्यक्ष पिहानी व क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई और भाग रहे उस व्यक्ति को मझिला पिहानी रोड पर अहमि गांव के पास घेर लिया, जिस पर उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में उक्त व्यक्ति घायल हो गया और उसे पकड़ लिया गया।
पकड़े जाने पर उसकी पहचान मोहित उर्फ खुजरा पुत्र संतोष निवासी ग्राम रामपुर ग्रंट थाना पसगवां जनपद सीतापुर के रूप में हुई । उसके पास से एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस एक खोखा कारतूस एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल बरामद हुई । पुलिस के अनुसार घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया । यह हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। थाना पिहानी के ग्राम सरावर में सीताराम पुत्र हेमन्त के घर में हुई डकैती के मुकदमे में लगभग 2 साल से फरार चल रहा था, जिस पर ₹25000 का इनाम भी घोषित था । आरोपी के खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो