scriptपांच की सड़क हादसे में मौत से कांप गया शहर, शव की हालत देख पुलिस भी रह गई हैरान | five died in road accident | Patrika News

पांच की सड़क हादसे में मौत से कांप गया शहर, शव की हालत देख पुलिस भी रह गई हैरान

locationहरदोईPublished: Feb 19, 2019 11:54:33 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

hardoi

पांच की सड़क हादसे में मौत से कांप गया शहर, शव की हालत देख पुलिस भी रह गई हैरान

हरदोई. जिले में सड़क हादसे में जान गंवाने और घायल होने की घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज एक बार फिर दिल दहलाने वाली घटना हरदोई जिले में हो गई और बेकाबू रफतार ने पांच लोगों को निगल लिया। सड़क हादसे से जान गंवाने वालों के परिजनों में मातम छा गया है। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मंगलवार सुबह कोतवाली शहर इलाके के बिलग्राम हरदोई कन्नौज राजमार्ग पर बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।
कोतवाली शहर पुलिस ने बताया कि अभी अभी घटना की सूचना मिली है। दो युवकों के मार्ग दुर्घटना में मौत होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है। शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। उधर बघौली थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसके चलते तीनों की मौके पर मौत हो गई थाना बघौली पुलिस ने बताया कि संडीला तहसील के क्षेत्र कासिमपुर थाना इलाके के निवासी राजेंद्र अपने दो साथियों के साथ मोटरसाइकिल से थाना क्षेत्र के इलाके में आये थे। लखनऊ -हरदोई मार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे तीनों की मौत हो गई । शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । बेकाबू रफ्तार से होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने के लिए जिला प्रशासन के तमाम कोशिश कर यातायात के नियमों के प्रति जागरूकता लाने का प्रयास कर रहा है। इसके बाद भी हरदोई में रोड एक्सीडेंट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो