हरदोई में बालिका की गला रेत कर निर्मम हत्या

हरदोई में बालिका की गला रेत कर निर्मम हत्या
Girl murder in Hardoi

Shatrudhan Gupta | Updated: 06 Dec 2017, 08:17:43 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

बालिका को किसी ने अगवाकर उसको गन्ने के खेत मे ले जाकर बेदर्दी से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया।

हरदोई. जनपद के हरपालपुर थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गयी, जब घर से खेत पर खाना देने गयी बालिका को किसी ने अगवाकर उसको गन्ने के खेत मे ले जाकर बेदर्दी से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो पूरे कस्बे में सनसनी फैल गयी।

मामला हरपालपुर थाना क्षेत्र के घुटाइया गांव मे रहने वाले रामदीन की 13 वर्षीय पुत्री पूजा खेत पर काम कर रहे परिजनों के लिए खाना लेकर गयी थी। जब वो खाना लेकर खेत पर नही पहुंची और न ही देर शाम तक वापस घर पहुंची। जब परिजन खेत से काम करके वापस घर लौटे तो पूरे परिवार में हड़कम्प मच गया, जिसके बाद परिजनों ने उसको तलाशना शुरू किया तो घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद घर से कुछ दूरी पर स्थित एक गन्ने के खेत मे उसका शव पड़ा मिला, जिसके बाद पूरे गांव मे सनसनी फैल गयी। पूजा की हत्या किसी ने धारद्वार हथियार से गला रेत कर बहुत बेहरमी से की गई थी। घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंच गयी और पुलिस ने काफी बारीकी से जांच पड़ताल शुरू की, मगर अभी तक हत्यारों का कोई सुराग नही मिल सका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मर्डर की मिस्ट्री को लेकर अंधेरे में तीर चला रही पुलिस

इधर, जिले के हरपाल पुर थाना क्षेत्र के खसौरा गांव निवासी राकेश 50 वर्ष की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस मर्डर की गुत्थी को लेकर पुलिस अंधेरे में तीर चला रही है। अज्ञात हत्यारों के खिलाफ दर्ज केस में पुलिस जांच कर रही है। ज्ञात हो की रात में घर के बाहर रोज की तरह राकेश सो रहे थे। इसी दौरान अज्ञात लोगों ने उनपर एक धारदार हथियार से हमला कर दिया। धारदार हथियार से वार उनके गले पर किया गया और तब तक किया गया, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। घटना को अंजाम देकर ये हत्यारे फरार हो गए। घटना की भनक जैसे ही परिजनों और गाँव वालो को हुई उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

राकेश का गला बेरहमी से रेती

मृतक के परिजनों के मुताबिक कुछ दिन पहले एक जमीनी विवाद गांव के ही कुछ लोंगो से विवाद हुआ था, जिसमें लोगों ने राकेश की पत्नी को बुरी तरह पीटा था, जिसकी रिपोर्ट भी संबंधित थाने में दर्ज हुई थी और उसी को लेकर विपक्षियों ने मृतक को धमकी दी थी की सुलह कर लो नहीं तो जान से हाथ धो बैठोगे। हालांकि मामले में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई थी। मर्डर मिस्ट्री को लेकर जो बात अभी तक सामने आई है। उसके अनुसार अज्ञात और अनजान लोग आते हंै और एक धारदार हथियार से राकेश का गला बेरहमी से रेत कर उसकी हत्या कर फरार हो जाते हैं। हत्या के कारण हत्या करने वाले आरोपियों की पहचान आदि पर अभी प्रश्न चिन्ह लगा हुआ है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned