scriptहरदोई में गुजरात लायंस के मैनेजर हामिद जैदी ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ | Hamid Zaidi launches Cricket Tournament in Hardoi | Patrika News

हरदोई में गुजरात लायंस के मैनेजर हामिद जैदी ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ

locationहरदोईPublished: Oct 06, 2017 11:55:16 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

क्रिकेट एकेडमी के स्पोर्ट स्टेडियम में क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ मैनेजर हामिद जैदी ने किया।

Hamid Zaidi

हरदोई. एसोसिएशन ऑफ क्रिकेट हरदोई के बैनर तले सक्सेज क्रिकेट एकेडमी के स्पोर्ट स्टेडियम में क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ आईपीएल गुजरात लायंस टीम के मैनेजर हामिद जैदी ने किया। क्रिकेट टूर्नामेंट में हरदोई, कानपुर व लखनऊ की टीमें भाग ले रही है। स्पोर्ट स्टेडियम में टूर्नामेंट का शुभारम्भ करने के बाद गुजरात लायंस टीम के मैनेजर एवं पूर्व रणजी खिलाड़ी अली हामिद जैदी ने सीतापुर बाईपास से पिहानी संपर्क मार्ग पर स्थित एसआरवी इंटर कॉलेज में कानपुर के ग्रीनपार्क की तर्ज पर तैयार की गई पिच का निरीक्षण किया ।
खिलाड़ियों को दिए सफलता के टिप्स

आईपीएल गुजरात लायंस टीम के मैनेजर हामिद जैदी ने कहा जिले में प्रतिभावों की कमी नही है, जरूरत है प्रतिभाशाली क्रिकेटरों को खोजकर उन्हें सही दिशा देने की और यह काम सक्सेज क्रिकेट एकेडमी द्वारा जनपद में किया जा रहा है जो बेहद सुखद है। क्रिकेटरों के हुनर को तलाशने के लिए इस प्रकार के टूर्नामेंटों का आयोजन होते रहना चाहिए। जैदी ने क्रिकेट के क्षेत्र में युवाओं को आगे ले जाने के लिए सक्सेज क्रिकेट एकेडमी के संस्थापक सूर्य प्रताप सिंह के प्रयासों की सराहना की।

आयोजकों और आगन्तुकों ने किया स्वागत

इस अवसर पर टूर्नामेंट में अंपायरिंग का कार्य कर रहे मोहम्मद हाफिज, नागेश राठौर व स्कोरिंग कर रहे राजा सिंह , क्रिकेट एकेडमी के संस्थापक सूर्य प्रताप सिंह, जिले के होनहार क्रिकेट खिलाड़ी अमित यादव, आमिर किरमानी, आलोक सिंह, आरिफ खान शानू व हर्षराज सिंह राहुल ने हामिद जैदी का माल्यार्पण व बुके देकर स्वागत किया। राजेश कश्यप, गोलू, शुभम त्रिपाठी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

हरदोई से पुराना नाता

IPL गुजरात लायंस टीम के मैनेजर हामिद जैदी के मित्र वरिष्ठ पत्रकार अमित किरमानी ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि जनाब हामिद जैदी का हरदोई जिले से पुराना नाता है इसलिए इनका हरदोई और यहां के लोगों से लगा होना स्वाभाविक है। आने वालों ने कहा कि आज जिस तरह से उन्होंने यहां आकर इस क्रिकेट टूर्नामेंट के शुभारंभ साथ क्रिकेट खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया है। वह हम सब के लिए खुशी की बात है और इस खुशी को और बढ़ाने के साथ लगातार बनाए रखने के लिए हम यही उम्मीद कर रहे हैं कि जिस तरह से उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में पूरे देश में अपना नाम रोशन किया है। उसी तरह से हरदोई के और भी खिलाड़ी आगे बढ़कर नाम रोशन करें। इसके लिए लगातार उन्हें अपना सहयोग और समर्थन देते रहना होगा। इस पर जनाब हामिद जैदी ने कहा कि प्रतिभाओं को उचित मंच तक पहुंचाने के लिए वह हरसंभव सहयोग और प्रयास करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो