चुनाव जीतते ही सामने आई भाजपा विधायक की गुंडई, सुनिए सीओ को कैसे धमकाया

 भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनते ही नेताअों की गुंडई शुरू हो गई है

By: Ruchi Sharma

Published: 14 Mar 2017, 04:58 PM IST

हरदोई. यूं तो कानून व्यवस्था को लेकर पूरे कार्यकाल सवालों के घेरे में सपा सरकार से त्रस्त जनता ने भाजपा को पूर्ण बहुमत दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के दिग्गज नेताओं ने अपनी चुनावी रैलियों में कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करने का वादा करके यूपी की जनता का दिल जीत लिया, लेकिन अभी सरकार का गठन भी नहीं हो पाया है भाजपा के नेता बेलगाम होने लगे हैं। 

सुनिए अॉडियो- 

दरअसल मामला हरदोई जिले का है यहां एक भाजपा विधायक ने सीओ को फोन पर धमकी दी है। सीओ और विधायक के बीच हुई बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रहा है। इस प्रकरण पर हरदोई कप्तान ने टीम गठित कर जांच शुरू करवा दी है। उनका कहना है कि जांच में सही होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

"सरकार बदल गई है,  तुम भी बदल जाओ"

मामला लाखनपुर खम्भारिया गांव का बताया जा रहा है। यहां दो पक्षों में होली के हुड़दंग के दौरान रविवार रात मारपीट हो गई थी। इसकी ग्रामीणों ने 100 नंबर डॉयल करके पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बवाल ना बढ़े इसलिए एक पक्ष के कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसके बाद यह सूचना विधायक को जा पहुंची इसके बाद विधायक ने यह धमकी दी।

विधायक सवायजपुर के भाजपा विधायक माघवेंद्र सिंह उर्फ सानू पर आरोप है कि देर रात उन्होंने सीओ शाहाबाद अरविंद कुमार वर्मा को फोन करके धमकाया है। धमकी भरे इस ऑडियो में कहा गया है कि सरकार भाजपा की आ गई है। यूपी में सरकार बदल गई है तुम भी बदल जाओ। हालांकि धमकी भरा यह ऑडियो जब सोशल मीडिया पर वॉयरल हो गया तो पुलिस अधीक्षक हरदोई ने मामले की जांच शुरू करवा दी है। ऑडियो में रिकॉर्ड बातों से लग रहा है कि दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई है। हालांकि यह ऑडियो कितना सही है यह पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पायेगा।
BJP
Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned