बाढ़ पीड़ितों तक नाव से पहुंचे DM और MLA, उफनाती नदियां के बीच डर से छूटे पसीने

बाढ़ पीड़ितों तक नाव से पहुंचे DM और MLA, उफनाती नदियां के बीच डर से छूटे पसीने

Abhishek Gupta | Publish: Sep, 08 2018 09:47:59 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

हरदोई में बारिश और बांधों से छोड़े जा रहे हैं पानी के चलते नदियां उफान पर है।

हरदोई. हरदोई में बारिश और बांधों से छोड़े जा रहे हैं पानी के चलते नदियां उफान पर है। नदियों की तेज धार तमाम ग्रामों को अपनी चपेट में ले कर कटान कर रही है, जिससे कई गांव बाढ़ से प्रभावित हैं। बाढ़ प्रभावित इलाकों में माधोगंज ब्लॉक क्षेत्र के एक गांव में बाढ़ पीड़ितों तक मदद पहुंचाने के लिए DM पुलकित खरे और बीजेपी एमएलए आशीष सिंह नाव पर सवार होकर गांव तक गए।

ये भी पढ़ें- मायावती, राहुल के अलावा सपा का यह कद्दावर नेता बनना चाहता है Prime Minister पद का दावेदार, कहा- अखिलेश से करवाऊंगा ऐलान, सभी दलों में हड़कंप

यहां आपको बता दें, इस इलाके में गंगा, रामगंगा, गर्रा. गंभीरी और नीलम नदियां हैं। इनका संगम गंगातट राजघाट से कुुुछ दूर पूर्व हो जाता है। जिसके चलते राजघाट इलाके के आगे गंगा की धार और बहाव और भी काफी तेज हो जाता है। गंगा की तेज धार और बहाव के बीच आज माधोगंज इलाके में नाव पर सवार होकर बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे डीएम पुलकित खरे और विधायक आशीष सिंह आशु भी नाव पर बैठने के बाद पानी के तेज बहाव देख हैरत में पड़ गए। हालांकि उन्होंने अपने चेहरों पर किसी प्रकार का डर और चिंता का भाव नहीं आने दिया, लेकिन इस दौरान आपस में बातचीत करते हुए किसी तरह से तेज बहाव की तरफ से अपना ध्यान हटाने की कोशिश करते नजर आए।

ये भी पढ़ें- यूपी में आज के सबसे भीषण सड़क हादसे से मच गया कोहराम, इतने लोगों की हुई मौत, दर्जन भर से अधिक घायल

इस बीच विधायक आशीष सिंह आशु एक बार हल्की मुस्कुराहट के साथ फिर अपना ध्यान दूसरी तरफ ले जााते हुए नजर आए। कुल मिलाकर तेज बहाव के बीच पानी पार कर वे बाढ़ पीड़ितों तक पहुंचे और वहां उनका हाल-चाल लेने के साथ राहत सामग्री का वितरण किया।

Ad Block is Banned