scriptहरदोई के गर्रा नदी में चोरी का ट्रक गिरा तीन की मौत, दो सिपाही का शव अभी बरामद नहीं | Hardoi Garra river theft truck Fell down 3 death Crime Branch | Patrika News

हरदोई के गर्रा नदी में चोरी का ट्रक गिरा तीन की मौत, दो सिपाही का शव अभी बरामद नहीं

locationहरदोईPublished: May 06, 2021 11:45:37 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

Hardoi Garra river theft truck Fell down three death : हरदोई जिले के पाली थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह करीब तीन बजे हरदोई लाया जा रहा चोरी का एक ट्रक गर्रा नदी की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा

हरदोई के गर्रा नदी में चोरी का ट्रक गिरा तीन की मौत, दो सिपाही का शव अभी बरामद नहीं

हरदोई के गर्रा नदी में चोरी का ट्रक गिरा तीन की मौत, दो सिपाही का शव अभी बरामद नहीं

हरदोई. Hardoi Garra river theft truck Fell down three death : हरदोई जिले के पाली थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह करीब तीन बजे हरदोई लाया जा रहा चोरी का एक ट्रक गर्रा नदी की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा। ट्रक ड्राइवर समेत स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के दो सिपाही नदी में डूब गए। रेस्क्यू जारी है। अभी तक सिर्फ ड्राइवर का शव बरामद हुआ है। जबकि सिपाहियों को ढूंढ़ा जा रहा है। एसपी अनुराग वत्स मौके पर पहुंचे हैं।
चौधरी अजीत सिंह का निधन अत्यंत दुखद : सीएम योगी आदित्यनाथ

चोरी का ट्रक बरामद :- मामला यह है कि, शाहाबाद से करीब 10 दिन पहले एक ट्रक चोरी हुआ था। ट्रक और चोरों की तलाश में क्राइम ब्रांच पुलिस लगी हुई थी। गुरुवार सुबह क्राइम ब्रांच को सफलता मिली। ट्रक को पाली थाना क्षेत्र के रूपापुर के पास बरामद किया गया। सूचना के अनुसार ट्रक को क्राइम ब्रांच टीम हरदोई ले कर आ रही थी। दो सिपाही श्रवण जायसवाल और जितेंद्र शर्मा ट्रक में सवार थे और बाकी टीम अपनी गाड़ी पर थी।
रेलिंग तोड़ नदी में जा गिरा ट्रक :- गुरुवार सुबह पाली शाहाबाद मार्ग पर गर्रा नदी के पुल पर अनियंत्रित होकर ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा। क्राइम ब्रांच टीम के अन्य सदस्यों ने पाली थाना पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने क्रेन से ट्रक निकलवाने का प्रयास किया, पर क्रेन नदी से ट्रक को नहीं खीच पाई। बड़ी क्रेन मंगवाई गई। जिसके बाद ट्रक ड्राइवर का शव बरामद किया गया है।
दोनों पुलिसकर्मियों की हो रही तलाश :- एसपी अनुराग वत्स वैसे तो तीनों की मौत की पुष्टि की है। पर दोनों पुलिसकर्मियों के शव बरामद नहीं हुए हैं। ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो