ऑनर किलिंग - पिता ने बेटी का सर धड़ से अलग किया, जानें क्या है मामला

- क्रोध में आकर पिता ने अपनी बेटी की गला काट की हत्या और सिर कटी लाश चोटी से पकड़कर थाने की तरफ चल पड़ा। रास्ते में देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए।

By: Narendra Awasthi

Updated: 04 Mar 2021, 10:11 AM IST

हरदोई. अपनी बेटी को युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख क्रोधित पिता उसका सर धड़ से अलग कर दिया और बालों से सर को पकड़ कर थाने की ओर स्वयं चल पड़ा। रास्ते में पुलिस वालों ने उसे पकड़ लिया। सूचना पाकर मौके पर एसपी भी पहुंच गए। पुलिस के सामने पिता ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पिता ने अपना आरोप स्वीकार कर लिया है। जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मामला मझिला थाना क्षेत्र एक गांव की है। सर्वेश फेरी लगाकर सब्जी बेचता है। विगत बुधवार की शाम 4:30 बजे के लगभग वह घर पहुंच कमरे की कुंडी को बंद कर दिया। बताया जाता है कमरे के अंदर गया और कुंडी अंदर से बंद कर लिया। इसके पहले की बेटी कुछ समझ पाती उसने चौथी पकड़कर गर्दन काट दी। हृदय विदारक इस घटना को अंजाम देने के बाद सर्वेश अपनी बेटी के कटे सर को चोटियों से पकड़ कर थाने की तरफ चल पड़ा। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्वेश को रोककर घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त की। पूछताछ के दौरान सर्वेश ने घटना को जुबानी बयां किया।

 

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि सर्वेश ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। वहीं बेटी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Show More
Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned