scriptIMD issues yellow alert in 23 districts due to western disturbance | पश्चिमी विक्षोभ की वजह से कई जिलों में घने कोहरे और बारिश का का IMD का येलो अलर्ट | Patrika News

पश्चिमी विक्षोभ की वजह से कई जिलों में घने कोहरे और बारिश का का IMD का येलो अलर्ट

locationहरदोईPublished: Jan 05, 2024 10:32:41 am

Submitted by:

Ritesh Singh

Cold Weather Update: हरदोई जिले के आसपास के क्षेत्रों में सुबह से ही ठिठुरन बढ़ी हुई है, ठंडी हवाओं और कोहरे का कहर जारी।

IMD Alert For Rain In Uttar Pradesh
IMD Alert For Rain In Uttar Pradesh
UP Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार अभी कुछ समय पहले का तजा अपडेट यह है कि पश्चिमी विक्षोभ चक्रवातीय परिसंचरण के रूप में उत्तरी हरियाणा और इसके आसपास बना हुआ है। इसके प्रभाव से बिहार में पटना सहित 14 शहरों के 1 या 2 स्थानों पर हल्की बारिश का पूर्वानुमान है। वहीं, 23 जिलों में घना कोहरे को लेकर यलो अलर्ट जारी किया गया है। उत्तर प्रदेश सहित उसके कई मंडलो और जिलों में मध्यम दर्जे का कोहरा छाया हुआ है, और अभी तक धूप नजर नहीं आयी है, लगातार शीतलहर की ठंडी हवाएं चल रही।
लखनऊ के इन जिलों और क्षेत्रों में बढ़ेगी ठिठुरन

हरदोई , लखीमपुर , सीतापुर , बाराबंकी , रहीमाबाद , मलिहाबाद , संडीला , शाजहांपुर, नयी बाजार , मोहनलालगंज , बिजनौर , अर्जुनगंज , सुल्तानपुर , गरिकनौरा ,भटहट , लखनऊ सहित कई जिलों और क्षेत्रों में घने कोहरे के साथ बारिश और ठंडी बर्फीली हवा का दिखेगा असर।

इन क्षेत्रों में सुबह सबसे घने कोहरा दिखा

पूर्वी यूपी, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, बरेली, बहराईच, गोरखपुर, मलिहाबाद, मोहनलालगंज , सीतापुर ,लखीमपुर , उन्नाव में सुबह दिखा घना कोहरा और हुई बारिश।


इन शहरों में बारिश और वज्रपात की चेतावनी
पटना, मुजफ्फरफुर, पश्चिम चंपारण, सीवान, सारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, बक्सर, भोजपुर, रोहतास, भभुआ, औरंगाबाद, जहानाबाद और अरवल के एक या दो स्थानों पर बारिश के साथ ही कुछ स्थानों पर मेघ गर्जन और वज्रपात की चेतावनी जारी की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो