मकान की चल रही थी खुदाई, अचानक आई चीखने की आवाज,आदमी हो गया लखपति

मकान की चल रही थी खुदाई, अचानक आई चीखने की आवाज,आदमी हो गया लखपति
मकान की चल रही थी खुदाई, अचानक आई चीखने की आवाज,आदमी हो गया लखपति

Ruchi Sharma | Updated: 23 Aug 2019, 05:19:24 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

खंडहर मकान की खुदाई के दौरान जेवर भरा घड़ा निकलने की सूचना पर दौड़ी पुलिस

 

 

हरदोई. जिले के सांडी के मोहल्ला खिड़किया में खंडहर मकान की खुदाई के दौरान जेवरात व सोने चांदी के सिक्के भरा घड़ा निकलने की सूचना पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर जाकर पूरे मामले की जांच की। लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। अगले दिन पुलिस ने मकान मालिक को थाने बुलाकर जानकारी की। मकान मालिक ने ऐसी किसी बात से इनकार किया है।

मोहल्ला खिड़किया में बाबूराम राठौर का खंडहर मकान पड़ा है। उनके पौत्र मोनू राठौर ने मंगलवार को जेसीबी से वहां खुदाई कराई। चर्चा है कि खुदाई के दौरान जमीन से एक घड़ा और थैला निकला। जिसमें से सोने चांदी के सिक्के, गिन्नी और जेवर थे। आसपास के लोगों में चर्चा है कि घड़ा निकलने के बाद मोनू ने काम बंद करा जेसीबी वापस करा दी।

अफवाह फैलने के बाद पुलिस ने मंगलवार को ही मौके पर जाकर जांच की। बुधवार को एसओ रामलखन ने मोनू को थाने पर बुलाकर पूछताछ की। मोनू ने भूमि से कुछ भी निकलने की बात से इनकार किया। मोनू ने बताया कि उसकी पत्नी का प्रसव होना है। पत्नी हरदोई शहर स्थित अस्पताल में भर्ती है। एसओ रामलखन ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned