scriptसंजय लीला भंसाली पर अनोखा ऐलान, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल, खूब हो रही चर्चा | Kshatriya Samaj leader Rajvardhan Singh Raju on Sanjay Leela Bhansali | Patrika News

संजय लीला भंसाली पर अनोखा ऐलान, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल, खूब हो रही चर्चा

locationहरदोईPublished: Nov 30, 2017 12:17:57 pm

ये घोषणा सोशल मीडिया से लेकर प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही है…

Kshatriya Samaj leader Rajvardhan Singh Raju on Sanjay Leela Bhansali

संजय लीला भंसाली पर अनोखा ऐलान, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल, खूब हो रही चर्चा

हरदोई. बयानबाजी कभी-कभी लोगों को चर्चा ही नहीं मुश्किलों में भी डाल देती है। हालांकि यहां अभी मामला सिर्फ चर्चाओं तक ही है, लेकिन बड़बोले बोल कभी-कभी भारी भी पड़ जाते हैं। हरदोई में इसी तरह का एक मामला सामने आया है। जिसमें क्षत्रिय समाज के एक नेता ने फिल्म पद्मावती के निर्माता संजय लीला भंसाली को जूता मारने वाले को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की है। नेता की ये घोषणा सोशल मीडिया से लेकर प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही है। उनकी यह घोषणा अभी भी चर्चा का विषय बनी हुई है।
जूते मारने पर 50 हजार

पद्मावती फिल्म को लेकर क्षत्रिय समाज के नेता राजवर्धन सिंह राजू ने कहा था कि जो भी व्यक्ति डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को जूते मारेगा उसे वह 50 हजार रूपए देंगे। इस घोषणा को करने से पहले हरदोई में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पद्मावती फिल्म को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। संजय लीला भंसाली के खिलाफ नारेबाजी करते हुए संगठन के लोगों ने पुतला फूंका था।
इतिहास से छेड़छाड़ की विरोध

संगठन के लोगों का कहना था कि संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया है। फिल्म को लेकर विवाद होना स्वाभाविक है। इस फिल्म को किसी भी दशा में न तो रिलीज किया जाना चाहिए और न ही इसे किसी भी स्तर पर दिखाए जाने की अनुमति दी जानी चाहिए। यदि फिल्म रिलीज होगी और दिखाई जाएगी तो पूरे समाज में गलत संदेश जाएगा, क्योंकि फिल्म के निर्माण में ऐतिहासिक तथ्यों को दरकिनार कर दिया गया है। जो कि घोर आपत्तिजनक है और इस तरह की फिल्म को किसी भी दशा में स्वीकार नहीं किया जा सकता है। इस दौरान मुख्य रूप से मुकुल सिंह आशा, कुलभूषण सिंह, अतुल सिंह आदि मौजूद रहे थे। इस प्रदर्शन का नेतृत्व भी अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा के राष्ट्रीय सचिव राजवर्धन सिंह राजू ने किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो