scriptप्रकाश रावत, विरेंद्र वर्मा व ऊषा वर्मा की किस्मत का आज होगा फैसला, हरदोई में मतगणना के यह हैं इंतजाम | Lok Sabha Chunav results live hardoi update | Patrika News

प्रकाश रावत, विरेंद्र वर्मा व ऊषा वर्मा की किस्मत का आज होगा फैसला, हरदोई में मतगणना के यह हैं इंतजाम

locationहरदोईPublished: May 22, 2019 08:37:51 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

आज संगीनों के साए मे गिने जायँगे वोट, निष्पक्ष व शांतिपूर्ण मतगणना कराने को प्रशासन ने झोंकी ताकत !!

Hardoi Lok sabha election

Hardoi Lok sabha election

हरदोई. आखिरकार लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व की अंतिम तारीख आ ही गई। आज 23 मई को हरदोई में लोकसभा चुनाव की मतगणना होने जा रही है। इसको लेकर डीएम और एसपी ने अफसरों की जिम्मेदारी तय कर दी है। मतगणना केंद्र मंडी परिसर में मोबाइल फोन, बीड़ी-माचिस व अन्य सामग्री के उपयोग पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया है।
ये भी पढ़ें- चुनाव खत्म होते ही सीएम योगी ने यूपी के इन बड़े प्रोजेक्ट्स को पूरा करने का उठाया बीड़ा, लखनऊ व पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र है प्राथमिकता

डीएम पुलकित खरे और एसपी आलोक प्रियदर्शी के निर्देशानुसार सभी ड्यूटी पॉइंट निर्धारित हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात हैं। सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से दुरुस्त है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम को देखते हुए सीआईएसएफ कम्पनी के साथ-साथ अफसरों की टीम के अलावा इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर, कॉन्स्टेबल, महिला कांस्टेबल के साथ होमगार्डस की ड्यूटी लगाई गई है। सुव्यवस्थित मतगणना सम्पन्न कराने के लिए एडीएम, एएसपी, सीओ, सिटी मजिस्ट्रेट आदि अफसर भी लगातार मॉनिटरिंग करेंगें।
ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव ने इस पार्टी को समर्थन देने की ओर किए संकेत

इन प्रत्याशियों की किस्मत का होगा फैसला-

हरदोई सीट पर भाजपा से जय प्रकाश रावत, कांग्रेस से विरेंद्र कुमार वर्मा व गठबंधन से सपा प्रत्याशी ऊषा वर्मा मैदान में है। यहां से वर्तमान सांसद अंशुल वर्मा हैं जिन्होंने टिकट कटने के बाद बगावत कर भाजपा छोड़ दी और अब वे समाजवादी पार्टी में हैं। भाजपा से चुनाव लड़ रहे जयप्रकाश यहां से तीन बार सांसद रह चुके है और ऊषा वर्मा भी यहां तीन बार सांसद रह चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो