मन्दिर की मूर्तियों पर हमलों से इलाके में हड़कंप, लोगों ने कर दी पुलिस से बड़ी मांग, एसपी ने उठाया ये बड़ा कदम

Ruchi Sharma

Publish: Sep, 16 2018 03:21:48 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India

हरदोई. जिले में माहौल खराब करने के इरादों के साथ मन्दिर की मूर्तियों को बार-बार निशाना बना रहे साजिश करने वालों को लेकर एसपी हरदोई आलोक प्रियदर्शी ने 48 घण्टों का अल्टीमेटम पुलिस को दिया है। एसपी ने कहा है कि 48 घण्टे में वह अज्ञात अराजकतत्व पुलिस की गिरफ्त में होने चाहिए जो इस तरह का गलत कृत्य कर रहे है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के माधौगंज थाना इलाके में पिछले कुछ समय लगातार भगवान की मूर्तियों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश हो रही है। किसी न किसी तरह से मूर्तियों को नुकसान पहुंचा कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास हो रहा है। इससे आम जनमानस में रोष है तो पुलिस भी परेशान है। आम जनमानस ने पुलिस से मन्दिरों में सुरक्षा व्यवस्था किये जाने की मांग के साथ ही पुलिस के आला अफसरों से अराजक तत्वों को गिरफ्तार किये जाने की मांग की।

माधौगंज कस्बे के मोहल्ला गोखले नगर में मां फूलमती मंदिर, पटेल नगर पूर्वी में बड़े मंदिर, हरदेव राजा मंदिर, पश्चिमी पटेल नगर के बूढ़े बाबा मंदिर स्थित मूर्तियों को अज्ञात अराजक तत्वों द्वारा नुकसान पहुंचाया गया है। जिससे इलाके में आक्रोश व्याप्त हो गया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है लोगों की माने तो इससे पहले भी मूर्तियों को क्षति पहुंचाने की घटनाएं हो चुकी है। फारेंसिस टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर फिंगर प्रिंट लिए। एसपी आलोक प्रियदर्शनी ने कहा कि मंदिरों पर पिकेट ड्यूटी लगाकर उनकी सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद किया जाएगा। 48 घण्टों में मामले का खुलासा कर अज्ञात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned