scriptमायावती ने चुनाव को लेकर कर दी बहुत बड़ा ऐलान, कहा- अगर EVM मशीन में हुई गड़बड़ी तो… | mayawati statement on evm machine | Patrika News

मायावती ने चुनाव को लेकर कर दी बहुत बड़ा ऐलान, कहा- अगर EVM मशीन में हुई गड़बड़ी तो…

locationहरदोईPublished: Apr 23, 2019 05:55:43 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

-मायावती आज मंगलवार को हरदोई में जनसभा को संबोधित करने पहुंची
– इस दौरान उन्होंने भाजपा व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा
– ईवीएम को लेकर फिर उठाए सवाल

Mayawati

मायावती

हरदोई. बसपा सुप्रीमो मायावती आज मंगलवार को हरदोई में जनसभा को संबोधित करने पहुंची। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मायावती बसपा की प्रत्याशी नीलू सत्यार्थी के लिए वोट मांगने आई थी। उन्होने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमने इन्हे विधानसभा में भी प्रत्याशी बनाया था, अगल ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी न होती हम जीत जाते गड़बड़ी के कारण हम विधानसभा चुनाव हार गए। मायावती ने कहा भाजपा जनता को जो अच्छे दिन नहीं दिखा पाई है वो बसपा करेगी। मायावती ने कहा कि भाजपा का नारा सबका साथ सबका विकास है, लेकिन वह सभी लोगों को साथ लेकर नहीं चल सकती।
कांग्रेस पर भी साधा निशाना

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर भी बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस गरीब परिवारों को मुफ्त में धन बांटने की बात कर रही है, लेकिन वह भी जुमला ही निकलेगा। बसपा जीतने के बाद सभी सरकारी और गैर सरकारी संस्थानों में लोगों को रोजगार मुहैया करवाएगी। पूरी तरह से गरीबी तभी खत्म हो सकती है जब ‘हर हाथ काम’ हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो