मायावती ने चुनाव को लेकर कर दी बहुत बड़ा ऐलान, कहा- अगर EVM मशीन में हुई गड़बड़ी तो...

मायावती ने चुनाव को लेकर कर दी बहुत बड़ा ऐलान, कहा- अगर EVM मशीन में हुई गड़बड़ी तो...

Ruchi Sharma | Publish: Apr, 23 2019 05:55:42 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 05:55:43 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

-मायावती आज मंगलवार को हरदोई में जनसभा को संबोधित करने पहुंची

- इस दौरान उन्होंने भाजपा व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

- ईवीएम को लेकर फिर उठाए सवाल

हरदोई. बसपा सुप्रीमो मायावती आज मंगलवार को हरदोई में जनसभा को संबोधित करने पहुंची। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मायावती बसपा की प्रत्याशी नीलू सत्यार्थी के लिए वोट मांगने आई थी। उन्होने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमने इन्हे विधानसभा में भी प्रत्याशी बनाया था, अगल ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी न होती हम जीत जाते गड़बड़ी के कारण हम विधानसभा चुनाव हार गए। मायावती ने कहा भाजपा जनता को जो अच्छे दिन नहीं दिखा पाई है वो बसपा करेगी। मायावती ने कहा कि भाजपा का नारा सबका साथ सबका विकास है, लेकिन वह सभी लोगों को साथ लेकर नहीं चल सकती।

कांग्रेस पर भी साधा निशाना

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर भी बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस गरीब परिवारों को मुफ्त में धन बांटने की बात कर रही है, लेकिन वह भी जुमला ही निकलेगा। बसपा जीतने के बाद सभी सरकारी और गैर सरकारी संस्थानों में लोगों को रोजगार मुहैया करवाएगी। पूरी तरह से गरीबी तभी खत्म हो सकती है जब 'हर हाथ काम' हो।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned