घर में अकेली थी लड़की और बाहर हो रही थी तेज बारिश, अचानक घर में घुस गया एक युवक और फिर... देखें वीडियो

हरदोई जिले में रेप का मामला सामने आया है, जांच में जुटी पुलिस...

By: Hariom Dwivedi

Published: 15 May 2018, 08:11 PM IST

Lucknow, Uttar Pradesh, India


हरदोई. एक किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने घर ले जाकर रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस कप्तान विपिन मिश्र ने कोतवाली शहर पुलिस को नियमानुसार कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। पूरे मामले में आरोपी युवक के अलावा कुछ अन्य लोगों पर भी किशोरी को बुलाने व बहलाने में मदद करने के आरोप है। युवक की मदद करने के आरोप लगने को लेकर भी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दिये बयान के मुताबिक, उस दिन बारिश हो रही थी और किशोरी घर पर अकेली थी। परिजन किसी कार्यक्रम में शरीक होने के लिए घर से बाहर गए हुए थे। इस दौरान गांव के एक युवक ने किशोरी को अकेला पाकर बहला-फुसलाकर उसे अपने साथ अपने घर ले गया और उसके साथ रेप किया। आरोप है कि बहाना बनाकर किशोरी को साथ ले जाने में कुछ और युवकों ने भी रेप के आरोपी युवक की मदद की।

शहर कोतवाली का मामला
मामला हरदोई जिले के कोतवाली शहर इलाके का है। कोतवाली शहर इलाके के एक गांव में हुई इस घटना को लेकर के जब गांव के लोगों को पता चला तो वह भी हैरान रह गए। मामले की जानकारी होने पर किशोरी के परिजन उसको लेकर पुलिस के पास गए।

एसपी बोले- होगी कड़ी कार्रवाई
एसपी हरदोई विपिन मिश्र ने बताया कि पूरे मामले में कोतवाली शहर पुलिस को नियमानुसार कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिये गये हैं। इस मामले में जो भी लोग दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ नियमानुसार कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned