बीजेपी का झंडा टैक्सी में लगा देख भड़क उठे सांसद

बीजेपी का झंडा टैक्सी में लगा देख भड़क उठे सांसद

Ashish Pandey | Publish: Dec, 07 2017 08:54:30 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

देखते ही देखते अवैध रूप से चल रही टैक्सी संचालको में हड़कंप मच गया।

हरदोई. BJP सदर सांसद अंशुल वर्मा ने जिला महिला अस्पताल पहुंचकर मिशन इंद्रधनुष के तहत संपूर्ण टीकाकरण कार्यक्रम का फीता काटकर शुभारंभ किया और नन्हे-मुन्ने बच्चों को पोलियो की दवा पिलाई, कुछ मरीजों ने सांसद अंशुल वर्मा से अस्पताल गेट के बाहर चल रहे अवैध रूप से टैक्सियों की शिकायत की. कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद सांसद सीएमओ और सीएमएस सहित तमाम अधिकारियों के साथ अवैध रूप से चलने वाले टैक्सी स्टैंड पर पहुंच गए।

अवैध रूप से चल रही टैक्सी संचालको में हड़कंप मच गया
जहां पर उन्होंने एक लग्जरी टैक्सी में बीजेपी का झंडा लगा देखा तो उस को जमकर फटकार लगाई और तत्काल झंडा निकालने के लिए ड्राइवर से बोला. ड्राइवर ने माफी मांगते हुए झंडा निकाल दिया। देखते ही देखते अवैध रूप से चल रही टैक्सी संचालको में हड़कंप मच गया। सांसद ने तत्काल सिटी मजिस्ट्रेट को फोन पर जानकारी देते हुए कहा कि इन अवैध रूप से टैक्सी वालों के खिलाफ कार्यवाही की जाए जिससे कि अस्पताल पहुंचने वाले मरीजों को यहाँ लूटने का काम बंद हो।

गड्ढा मुक्त सड़कों के नाम पर जिम्मेदारों ने किया सरकार को गुमराह
हरदोई. अधिकारियों की लापरवाही के चलते सिर्फ कागजों पर ही सड़कों को गड्ढा मुक्त कर दिया गया है। जिले की 80% सड़के अभी तक गड्ढा मुक्त नहीं हो सकी हैं। प्रशासन के जिम्मेदार अफसरों ने सरकार को गुमराह करने के लिए कागजों पर ही सड़कों को गड्ढा मुक्त कर डाला है। आज हरदोई जनपद के बीजेपी से सदर सांसद अंशुल वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सरकार जल्द से जल्द जिले की बची हुई टूटी-फूटी सड़कों को गड्ढा मुक्त करेगी और लापरवाही बरतने वाले अफसरों पर सरकार की गाज भी गिरेगी क्योंकि अफसरों ने जिस तरह से सरकार को गुमराह करके कागजों पर ही सड़कों को गड्ढा मुक्त किया है उसकी भी जांच की जाएगी और दोषी अफसरों को बख्शा नहीं जाएगा।

Ad Block is Banned