scriptहरदोई की बहू ने राजस्थान में जीता बड़ा खिताब, मदर्स डे पर महिलाओं से कर दी बड़ी अपील | Mrs India Talented 2018 Platinum award to suhana jain of hardoi | Patrika News

हरदोई की बहू ने राजस्थान में जीता बड़ा खिताब, मदर्स डे पर महिलाओं से कर दी बड़ी अपील

locationहरदोईPublished: May 13, 2018 07:01:02 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

राजस्थान के जयपुर में आयोजित हुई 6 दिवसीय महिलाओं की प्रतियोगिता में हरदोई की सुहाना के सिर ताज आ गया…

suhana jain
हरदोई. राजस्थान के जयपुर में आयोजित हुई 6 दिवसीय महिलाओं की प्रतियोगिता में हरदोई की सुहाना के सिर ताज आ गया। 28 अप्रैल से 3 मई तक हुई इस प्रतियोगिता के आयोजक Archez Mrs India and Golden Glory Motion Pictures Pvt Ltd थे।
हरदोई की सुहाना जैन को इस प्रतियोगिता में Mrs India Talented 2018 Platinum और Mrs India Courageous 2018 Platinum के क्राउन से नवाजा गया।

यह भी पढ़ें

पैसेंजर के एक ट्वीट पर रेलमंत्री ने रुकवा दी अनन्या एक्सप्रेस, भागे चले आये बड़े-बड़े अफसर, पढ़ें- क्या है पूरा मामला

पत्रिका से खास बातचीत में सुहाना जैन ने बताया कि लगभग 20 विभिन्न प्रान्तों से लगभग 40 प्रतिभागियों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। उन्होंने archerz mrs india की पूरी टीम को धन्यवाद दिया कि वो शादीशुदा महिलाओं को इतना बड़ा plateform देते हैं। इससे घरेलू एवं शादीशुदा महिलाओं को भी समाज मे अपने टैलेंट को लाने का मौका मिलता है।
आयोजन का उद्देश्य महिला सशक्तीकरण है
सुहाना जैन ने बताया कि यह एक ब्यूटी पेजेंट नहीं, बल्कि महिला सशक्तीकरण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इस पेजेंट का उद्देश्य महिला सशक्तीकरण है।

यह भी पढ़ें

20 लाख नौकरियां कर रही हैं आपका इंतजार, बस ऐसे करायें यहां ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

महिलाओं से अपील
मदर्स डे पर सुहाना ने जिले और प्रदेश की महिलाओं से आगे आने की अपील करते हुए कहा कि भारत में 50 फीसदी जनसंख्या महिलाओं की है। अगर हम भारत की तरक्की चाहते हैं तो 50 फीसदी जिम्मेदारी हम महिलाओं की भी है। हर किसी मे कुछ न कुछ टैलेंट होता है तो सब अपने अंदर छुपे टैलेंट का सदुपयोग भारत की तरक्की में करें।
लोगों ने दी बधाई
जयपुर में सम्मनित होने वाली सुहाना हरदोई के प्रमुख व्यवसाई एवं सामाजिक चिंतक सुमत जैन के बेटे की पत्नी हैं। उनके सम्मानित होने पर मित्रों और शुभचिंतकों ने खुशी व्यक्त करते हुए उन्हे जीत की बधाई दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो