scriptमहिला ने खुद को निर्दोष साबित करने के लिए उठाया खौफनाक कदम, मचा हड़कंप, देखें वीडियो | murder accused woman commits suicide in hardoi sp office | Patrika News

महिला ने खुद को निर्दोष साबित करने के लिए उठाया खौफनाक कदम, मचा हड़कंप, देखें वीडियो

locationहरदोईPublished: Jan 08, 2018 01:04:29 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

हरदोई के पुलिस अधीक्षक कार्यालय का मामला, हत्यारोपी महिला दो बार उठा चुकी है ऐसा कदम

murder accused woman commits suicide
हरदोई. हत्या आरोपी महिला ने जहरीला पदार्थ पीकर जान देने की कोशिश की। वो भी पुलिस अधीक्षक कार्यालय के अंदर ही। उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। इससे पहले भी इसी महिला ने डाई पीकर एसपी परिसर में हड़कंप मचा दिया था। पुलिस ने महिला के खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का एक और मामला दर्ज किया है।
शाहाबाद थाना क्षेत्र के बेबी खेड़ा इलाके की रहने वाली महिला बबली का कहना है कि उसे झूठे हत्याकाण्ड में फर्जी तरीके से फंसाया गया है। जब हत्या हुई तो वो अपने घर में थी। वह बेकसूर है। महिला बबली ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अभी भी पुलिस प्रशासन ने मेरी गुहार नहीं सुनी तो अगली बार में एसपी ऑफिस में फांसी लगाकर अपनी जान दे दूंगी। पुलिस ने महिला के खिलाफ आत्महत्या के प्रयास के आरोप एक और मामला दर्ज कर लिया है।
इसलिए महिला ने उठाया कदम
महिला का कहना है कि वह कई दिनों से अधिकारियों के दफ्तर के चक्कर काटने के बाद जब वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची तो आज भी उसकी किसी ने नहीं सुनी। इसके बाद महिला ने बालों में लगाने वाली हेयर डाई पीकर अपनी जान देने की कोशिश की थी। उसने दूसरी बार जब फिर इस घटना को दोहराया तो एसपी कार्यालय में सनसनी फैल गयी।
अपर पुलिस अधीक्षक का बयान
अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी हरदोई, निधि सोनकर ने बताया की महिला के रवैये को देखते हुए उसके खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है।

क्या है पूरा मामला
जिले के शाहाबाद थाना क्षेत्र के बेबीखेड़ा में करीब एक पखवाड़ा पहले एक युवक की हत्या कर उसके शव को क्षत-विक्षत कर उसके शव को उसी के घर के पास झाड़ियों में फेंक दिया गया था। मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा था। युवक की हत्या के मामले में पांच नामजद आकाश, रांका, झूले, बबली और गुड्डू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर की गयी थी। इसमें बबली ने खुद को निर्दोष बताया और आरोप लगाया कि उसको फर्जी रूप से फंसाया गया है। जब उसकी किसी ने न सुनी तो महिला ने कहा कि आरोप में जेल जाने से बेहतर खुदकुशी करना सही है। इस हत्यारोपी महिला ने एक सप्ताह में दो बार आत्महत्या का प्रयास कर सनसनी मचा दी है। उक्त महिला खुद को निर्दोष बताकर हत्त्या के मामले में उसे फसाये जाने का आरोप लगाती है। उसका कहना है कि उसे न्याय नहीं मिल रहा, जिसके कारण यह कदम उठाना पड़ रहा है।
देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो